1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विल पुकोवस्की को अभ्यास सत्र के दौरान सिर पर लगी गेंद, हुए कनकशन के शिकार

विल पुकोवस्की को अभ्यास सत्र के दौरान सिर पर लगी गेंद, हुए कनकशन के शिकार

ऑस्ट्रेलिया के सलामी टेस्ट बल्लेबाज विल पुकोवस्की पिछले सप्ताह अभ्यास सत्र के दौरान गेंद लगने के कारण कनकशन (सिर में चोट) के शिकार हो गए। पुकोवस्की अपने कैरियर में नौ बार कनकशन का शिकार हो चुके हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: October 14, 2021 15:36 IST
Will Pucovski gets hit in the head during practice session, suffers a concussion- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Will Pucovski gets hit in the head during practice session, suffers a concussion

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के सलामी टेस्ट बल्लेबाज विल पुकोवस्की पिछले सप्ताह अभ्यास सत्र के दौरान गेंद लगने के कारण कनकशन (सिर में चोट) के शिकार हो गए। पुकोवस्की अपने कैरियर में नौ बार कनकशन का शिकार हो चुके हैं। अब ताजा चोट से उनके स्वास्थ्य को लेकर गंभीर चिंतायें पैदा होना स्वाभाविक है।

क्रिकेट विक्टोरिया ने गुरूवार को एक बयान में कहा ,‘‘क्रिकेट विक्टोरिया इसकी पुष्टि करता है कि विल पुकोवस्की को पिछले मंगलवार अभ्यास के दौरान सिर में चोट लगी थी।’’ 

इसने कहा ,‘‘वह फिलहाल क्रिकेट विक्टोरिया की मेडिकल टीम के साथ उपचार करा रहे हैं। वह जल्दी ही मैदान पर लौटना चाहते हैं।’’ 

पुकोवस्की को लगी चोट ऑस्ट्रेलिया के लिये करारा झटका है क्योंकि वह इस साल के आखिर में डेविड वॉर्नर के साथ एशेज श्रृंखला में पारी की शुरूआत करने वाले थे। 

इससे पहले पिछले साल भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान उन्हें भारतीय तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की गेंद हेलमेट पर लगी थी जिसके बाद वह कनकशन का शिकार हो गए थे। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15