1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बेन स्टोक्स के रहते टीम में नंबर 5 पर अपनी जगह पक्की नहीं कर पाउंगा : सैम बिलिंग्स

बेन स्टोक्स के रहते टीम में नंबर 5 पर अपनी जगह पक्की नहीं कर पाउंगा : सैम बिलिंग्स

इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने स्वीकार किया है कि वह नंबर पांच के बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह को पक्का नहीं कर पाएंगे क्योंकि उस भूमिका के लिए बेन स्टोक्स पहले से ही टीम में मौजूद हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 13, 2020 9:07 IST
बेन स्टोक्स के रहते...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बेन स्टोक्स के रहते टीम में नंबर 5 पर अपनी जगह पक्की नहीं कर पाउंगा : सैम बिलिंग्स

इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने स्वीकार किया है कि वह नंबर पांच के बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह को पक्का नहीं कर पाएंगे क्योंकि उस भूमिका के लिए बेन स्टोक्स पहले से ही टीम में मौजूद हैं।

सैम बिलिंग्स का ये बयान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले आया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में दाएं हाथ के बल्लेबाज बिलिंग्स 118 रन की पारी खेलने में सफल रहे, लेकिन उनकी टीम इंग्लैंड 19 रन से मैच हार गई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में बेन स्टोक्स इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं हैं क्यों वो अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड में मौजूद हैं।

ESPNCricinfo ने बिलिंग्स के हवाले से बताया, "बेन स्टोक्स यहां नहीं हैं और मुझे नहीं लगता कि मैंने जितने रन बनाए हैं, उससे मैं इस मौके को बरकरार रखूंगा। मैं केवल दावा कर सकता हूं। विशेष रूप से T20 में निचले मध्य क्रम में एक स्लॉट है। उम्मीद है, यह मेरे मामले को उस प्रारूप में आगे बढ़ाएगा। खराब फॉर्म और चोट के कारण कठिन रास्ता हो सकता है। जब तक आप अपने आप को सही स्थिति में डाल रहे हैं, तब तक आप कभी नहीं जान पाएंगे कि ये अवसर कब पैदा होंगे?"

CSK के कप्तान के तौर पर धोनी नहीं बल्कि सहवाग थे पहली पसंद, पूर्व क्रिकेटर ने किया खुलासा

गौरतलब है कि मैक्सवेल और मार्श के अर्धशतकों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 19 रनों से हराया था। आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 295 रनों का लक्ष्य रखा लेकिन इंग्लैंड की टीम नौ विकेट पर 275 रन ही बना सकी।

इंग्लैंड के लिए सैम बिलिंग्स ने 110 गेंदों पर 14 चौके और दो छक्कें की मदद से 118 रन की शतकीय पारी खेली लेकिन उनका यह शतक भी टीम को जीत नहीं दिला सका। बिलिंग्स के अलावा जॉनी बेयरस्टो ने चार चौकों और चार छक्कों की मदद से 84 और कप्तान इयोन मोर्गन ने 23 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से जम्पा ने 55 रन पर चार विकेट और हेजलवुड ने तीन विकेट लिए। वहीं, पैट कमिंस और मिशेल मार्श ने एक-एक विकेट लिए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X