Thursday, May 09, 2024
Advertisement

नन्हें लेग स्पिनर की फिरकी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, Video किया शेयर

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक बच्चा बेहतरीन तरीके से लेग स्पिन गेंदबाजी करता नजर आ रहा है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 15, 2021 13:16 IST
नन्हें लेग स्पिनर की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY नन्हें लेग स्पिनर की फिरकी के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, Video किया शेयर

नई दिल्ली| मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर क्रिकेट लेजेंड सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक बच्चा बेहतरीन तरीके से लेग स्पिन गेंदबाजी करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा कि उन्हें यह वीडियो एक दोस्त ने भेजा और युवा लेग स्पिनर के वायरल वीडियो को देखकर इस छोटे लड़के में खेल के लिए प्यार और जुनून स्पष्ट दिख रहा है।

वीडियो में बच्चा लेग स्पिन से लगातार बल्लेबाजों को चकमा देते हुए दिख रहा है। इसमें कोई भी बल्लेबाज उस बच्चे की गेंद को खेल नहीं पा रहा है। बच्चे ने कई बार बल्लेबाज को बोल्ड भी किया। सचिन ने कहा, "वाह, यह वीडियो एक दोस्त से मिला जो शानदार है। इस नन्हे बालक में खेल के प्रति जो प्रेम और जुनून है, वह स्पष्ट दिख रहा है।" 

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने भी इस बच्चे की सराहना की।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement