Friday, April 26, 2024
Advertisement

संजय दत्त को कैंसर होने पर युवराज सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया भावुक संदेश

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर हुआ है, जिसके इलाज के लिए वो जल्द ही विदेश रवाना होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद संजय दत्त के फैंस अपने हीरो के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2020 12:11 IST
संजय दत्त को कैंसर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY संजय दत्त को कैंसर होने पर युवराज सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया भावुक संदेश

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर हुआ है, जिसके इलाज के लिए वो जल्द ही विदेश रवाना होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद संजय दत्त के फैंस अपने हीरो के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त को लेकर ट्विटर पर खास संदेश शेयर किया है।

युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, "आप हमेशा एक फाइटर रहेंगे। मुझे पता है कि इसमें दर्द होता है लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन समय का डटकर सामना करेंगे। मैं आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।" संजय को सांस लेने में दिक्कत के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां जांच में लंग कैंसर की थर्ड स्टेज का पता चला था। 

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद खुलासा किया था उन्हें लंग कैंसर है। इसके बाद वह इलाज के लिए अमेरिका गए थे जहां उनकी कीमोथेरेपी हुई थी। कैंसर जैसी घातक बीमारी को हराने के बाद युवराज सिंह ने न केवल कैंसर से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए संस्था का गठन किया बल्कि क्रिकेट में वापसी भी की। युवराज ने जून 2019 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement