1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. संजय दत्त को कैंसर होने पर युवराज सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया भावुक संदेश

संजय दत्त को कैंसर होने पर युवराज सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया भावुक संदेश

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर हुआ है, जिसके इलाज के लिए वो जल्द ही विदेश रवाना होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद संजय दत्त के फैंस अपने हीरो के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2020 12:11 IST
संजय दत्त को कैंसर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY संजय दत्त को कैंसर होने पर युवराज सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया भावुक संदेश

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर हुआ है, जिसके इलाज के लिए वो जल्द ही विदेश रवाना होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद संजय दत्त के फैंस अपने हीरो के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त को लेकर ट्विटर पर खास संदेश शेयर किया है।

युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, "आप हमेशा एक फाइटर रहेंगे। मुझे पता है कि इसमें दर्द होता है लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन समय का डटकर सामना करेंगे। मैं आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।" संजय को सांस लेने में दिक्कत के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां जांच में लंग कैंसर की थर्ड स्टेज का पता चला था। 

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद खुलासा किया था उन्हें लंग कैंसर है। इसके बाद वह इलाज के लिए अमेरिका गए थे जहां उनकी कीमोथेरेपी हुई थी। कैंसर जैसी घातक बीमारी को हराने के बाद युवराज सिंह ने न केवल कैंसर से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए संस्था का गठन किया बल्कि क्रिकेट में वापसी भी की। युवराज ने जून 2019 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X