Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा को खलेगी इन स्टार खिलाड़ियों की कमी, तीसरा वनडे शुरू होने से पहले ही हुए बाहर!

भारतीय क्रिकेट टीम के कई स्टार खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में नहीं खेलेंगे। वर्ल्ड कप से पहले ये टीम इंडिया का आखिरी मुकाबला है। इसके बाद सिर्फ दो वॉर्मअप मुकाबले बचे हुए हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 26, 2023 18:43 IST
Team India- India TV Hindi
Image Source : GETTY Team India

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में कल यानी कि 27 सितंबर को राजकोट में भिड़ने वाली है। इस सीरीज का आखिरी मुकाबला वैसे तो मात्र औपचारिकता है क्योंकि टीम इंडिया पहले ही सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। हालांकि तीसरे वनडे में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी वापसी करेंगे। लेकिन कई स्टार खिलाड़ी इस मुकाबले से बाहर रहने वाले हैं, जिसके चलते एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

ये खिलाड़ी रहेंगे बाहर 

तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी पहले ही बाहर हो चुके हैं। खबर है कि स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल तीसरा वनडे नहीं खेल पाएंगे। अक्षर चोट से अभी तक ठीक नहीं हो पाए हैं। वहीं इसके अलावा दूसरे मैच में शतक ठोकने वाले शुभमन गिल भी टीम से बाहर रहेंगे। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर के तीसरे मैच से बाहर होने की खबर भी सामने आ रही है। इसके अलावा हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी भी तीसरा वनडे नहीं खेलेंगे। 

अभी तक फिट नहीं है अक्षर

अक्षर, जो एशिया कप के बाद से बाएं क्वाड्रिसेप्स में खिंचाव के कारण बाहर हैं और फिटनेस की शर्त पर केवल अंतिम वनडे के लिए टीम में थे, समझा जाता है कि वह अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं और टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि वह विश्व कप के लिए समय पर फिट हो जाएंगे। वह फिलहाल बेंगलुरु में बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिकवरी कर रहे हैं।

रोहित-विराट की वापसी

कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली, जो सीरीज के पहले दो मैचों में बाहर बैठे थे अब लाइन-अप में वापस आ गए हैं। लेकिन मोहम्मद शमी, जिन्होंने पहले दो मैच खेले और हार्दिक पंड्या जिन्होंने पहले दोनों मैच नहीं खेले। दोनों तीसरे वनडे में बाहर रहेंगे। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली। इस सीरीज के पहले मैच में ही जीत हासिल करते ही भारतीय टीम तीनों फॉर्मेट में दुनिया की नंबर एक टीम बन गई।

श्रीलंका के वर्ल्ड कप स्क्वाड का हुआ ऐलान, टीम से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में होगा भयंकर बदलाव, 5 प्लेयर्स को रेस्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement