VIDEO: भारत की जीत से झूम उठा अफगानी फैन, हार्दिक पांड्या को किया ‘KISS’

Afghanistani Fan kiss Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में छक्का मारकर टीम को जीत दिलाया था।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: August 29, 2022 12:55 IST
Hardik Pandya, IND vs PAK, Asia Cup 2022- India TV Hindi News
Image Source : AP Hardik Pandya match winning knock

Highlights

  • हार्दिक ने पाकिस्तान से छीना मैच
  • भारत ने पांच विकेट से जीता मुकाबला
  • एशिया कप में टीम इंडिया की विजयी शुरुआत

Afghanistani Fan kiss Hardik Pandya: एशिया कप में भारत की पाकिस्तान के खिलाफ जीत का जश्न हर तरफ मनाया जा रहा है। रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के ग्रुप ए के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को उसी मैदान पर हराया जहां पिछले साल उसे टी20 वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा था। भारत की जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी समेत हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है। लेकिन ये जश्न सिर्फ भारत या भारतीयों तक ही सीमित नहीं है बल्कि अफगानिस्तान में भी टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया जा रहा है।

अफगानी फैन ने भारत की जीत के बाद हार्दिक को किया किस

दरअसल भारत की पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक अफगानी फैन भारत की जीत पर बेहद खुश नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कमरे में कुछ लोग बैठकर टीवी पर भारत-पाकिस्तान का मैच देख रहे हैं। इस बीच भारत की जीत के बाद उनमें से एक शख्स खुश से झूमते हुए टीवी की तरफ भागता है और वहां जाकर स्क्रीन पर नजर आ रहे हार्दिक पांड्या को किस कर लेता है। इसके बाद वह जश्न मनाते हुए दूसरे कमरे में चला जाता है। इस वीडियो को मैच खत्म होने के कुछ देर बाद एक फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसे खबर लिखे जाने तक 8000 से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं और 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने भी भारत को जीत की बधाई दी है और इंडिया को अपना दोस्त बताया है।

भुवी और हार्दिक का रहा जलवा

मैच की बात करें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जवाब में पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और दूसरे ही ओवर में कप्तान बाबर आजम पवेलियन लौट गए। इसके बाद मोहम्मद रिजवान ने टीम को संभालने की काफी कोशिश की लेकिन हार्दिक पांड्या ने अपनी शॉर्ट गेंदों से पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया। रिजवान 43 रन बनाकर आउट हुए और फिर भुवनेश्वर कुमार ने अर्शदीप के साथ मिलकर पाकिस्तान को 147 रन पर ही समेट दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत भी खराब रही और दूसरी ही गेंद पर केएल राहुल चलते बने। रोहित भी सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। बाद में विराट, हार्दिक और जडेजा ने महत्वपूर्ण पारियां खेलकर टीम को 19.4 ओवर में ही जीत दिला गए।

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड

navratri-2022