Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ashes 2021-22, 4th test day-3 : जॉनी बेयरस्टो के शतक से संभली इंग्लैंड की पारी, ऑस्ट्रेलिया के पास 158 रनों बढ़त

बारिश के कारण खेल 90 मिनट विलंब से शुरू हुआ और मिचेल स्टार्क और स्कॉट बोलैंड ने इंग्लैंड की पारी की कमर तोड़ दी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 07, 2022 13:41 IST
jonny bairstow- India TV Hindi
Image Source : AP jonny bairstow

Highlights

  • चौथे एशेज टेस्ट के वर्षाबाधित तीसरे दिन लंच तक उसने चार विकेट महज 36 रन पर गंवा दिये
  • बारिश के कारण खेल 90 मिनट विलंब से शुरू हुआ और मिचेल स्टार्क और स्कॉट बोलैंड ने इंग्लैंड की पारी की कमर तोड़ दी
  • बारिश के बावजूद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड शुक्रवार को गुलाबी रंग में रंगा था

ऑस्ट्रेलिया के तेज आक्रमण के सामने एक बार फिर इंग्लैंड की कमजोर बल्लेबाजी की कलई खुल गई और चौथे एशेज टेस्ट के वर्षाबाधित तीसरे दिन लंच तक उसने चार विकेट महज 36 रन पर गंवा दिये। अपने कल के स्कोर बिना किसी नुकसान के 13 रन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड ने लगातार विकेट गंवाये। हालांकि इसके बाद जॉनी बेयरस्टो के नाबाद शतक और बेन स्टोक्स की 66 रनों की पारी की मदद से दिन के अंत तक इंग्लैंड ने 7 विकेट पर 258 रन बना लिए हैं।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैच में 416 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित किया था, ऐसे में पहली पारी के आधार पर मेजबान टीम अभी भी इंग्लैंड से 158 रन आगे हैं। आपको बता दें कि बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल 90 मिनट विलंब से शुरू हुआ और मिचेल स्टार्क और स्कॉट बोलैंड ने इंग्लैंड की पारी की कमर तोड़ दी। 

यह भी पढ़ें- IND vs SA : विराट कोहली के फिटनेस पर केएल राहुल ने दिया बड़ा अपडेट, नेट्स में आए थे नजर

लंच से ठीक पहले डेविड मलान को कैमरन ग्रीन ने स्लिप में उस्मान ख्वाजा के हाथों लपकवाया। इससे पहले हसीब हमीद जब दो रन पर थे तो स्टार्क के दूसरे ओवर में विकेटकीपर एलेक्स कारी ने उन्हें जीवनदान दिया। 

हमीद हालांकि इसका फायदा नहीं उठा सके और अगले ओवर में ही स्टार्क ने उन्हें पवेलियन भेजा। जाक क्रॉली (18) को बोलैंड ने आउट किया और अगले ओवर में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट उनका शिकार हुए जिन्होंने स्लिप में कैच थमाया। 

यह भी पढ़ें- IND vs SA : क्या ऋषभ पंत से 'नाराज' हैं कोच राहुल द्रविड़? प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया यह संकेत

मेलबर्न में तीसरे टेस्ट में सात रन देकर छह विकेट लेने वाले बोलैंड ने चार ओवर में कोई भी रन दिये बिना दो विकेट लिये। बारिश के बावजूद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड शुक्रवार को गुलाबी रंग में रंगा था। पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा के चैरिटी फाउंडेशन के लिये सिडनी टेस्ट का तीसरा दिन ‘ गुलाबी ’ होता है। पिछले 14 साल से यह परंपरा चली आ रही है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement