Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ASIA CUP 2022: विराट के बाद रोहित ने पाकिस्तानी फैंस से की मुलाकात, गले लगाने का VIDEO वायरल

ASIA CUP 2022: एशिया कप 2022 से पहले भारत के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन ने हिस्सा ले रहे हैं। उस दौरान रोहित शर्मा का पाकिस्तान के एक फैन को गले लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: August 27, 2022 13:06 IST
ROHIT SHARMA- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ROHIT SHARMA

Highlights

  • रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के एक फैन को लगाया गले
  • विराट ने भी की थी पाकिस्तानी फैंस से मुलाकात
  • एशिया कप में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला

ASIA CUP 2022: एशिया कप 2022 का आगाज आज से हो रहा है। एशिया कप में पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। वहीं 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस साल का एशिया कप संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। मैच से पहले भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी दुबई में प्रैक्टिस कर रहे हैं। विराट कोहली जबसे यूएई पहुंचे हैं तबसे वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  फिर चाहे वह भारतीय फैन के साथ हो या पाकिस्तानी फैन, वह सबके साथ तस्वीरें क्लिक कराते नजर आ रहें हैं। क्रिकेट जगत में कोहली नाम जितना विराट यहां भारत में हैं उतना ही सीमा पार पाकिस्तान में भी हैं। सीमा पार से अक्सर कोहली के फैंस कभी उनके नाम की जर्सी पहने तो कभी उनका पोस्टर थामे नजर आ जाते हैं।  

रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली

रोहित शर्मा भी विराट की ही तरह पूरी दुनिया में मशहूर हैं। शुक्रवार को रोहित शर्मा अभी एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, रोहित शर्मा प्रैक्टिस सेशन के दौरान पाकिस्तान के एक फैन से मिलने के लिए चले गए। रोहित का यह फैन काफी देर से उनके साथ तस्वीर लेना चाह रहा था। जिसके बाद रोहित ने अपने इस पाकिस्तानी फैन को निराश नहीं किया और वह उससे मिलने के लिए वह लगी बैरिकेड्स तक पहुंच गए। रोहित ने बैरिकेड्स से ही उस फैन को गले लगाया। रोहित की इस दरियादिली की लोगों ने जमकर तारीफ की।

शाहीन ने विराट के लिए मांगी दुआ 
सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि दोनों देशों के खिलाड़ी भी आपस में मिल रहे हैं। कोहली की बाबर और शाहीन शाह अफरीदी से मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। शाहीन ने जब विराट से मुलाकात की तब शाहीन ने उनसे कहा की हम दुआ कर रहे हैं की आप जल्द फॉर्म में वापस आए। शाहीन और विराट के इस वीडियो में इंटरनेट पर सभी क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

28 अगस्त को भिड़ेंगी दोनों टीमें 
28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे। तब दोनों देश के खिलाड़ियों की निगाहें जीत पर होगी। भारत टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के हाथों मिली हार का बदला लेना चाहेगा। इस मैच में फैंस को उम्मीद है कि विराट अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे और भारत के लिए बड़ी पारी खेलेंगे।

यह भी पढ़े: Asia Cup 2022: टूर्नामेंट के फॉर्मेट, इतिहास, शेड्यूल, टीमों के स्क्वॉड से ग्रुप डिटेल्स तक, जानें सबकुछ एकसाथ यहां

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement