Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022 : शाहीन शाह अफरीदी को लेकर बड़ा अपडेट, पाकिस्तान को लग सकता है झटका

Asia Cup 2022 : पाकिस्तानी टीम इस वक्त आयरलैंड से वन डे सीरीज खेलने की तैयारी में है। इस टीम की कमान बाबर आजम के ही हाथों में है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: August 12, 2022 11:47 IST
Shaheen Shah Afridi - India TV Hindi
Image Source : PTI Shaheen Shah Afridi

Highlights

  • एशिया कप से पहले नीदरलैंड्स के खिलाफ वन डे सीरीज खेलेगी पाकिस्तानी टीम
  • शाहीन शाह अफरीदी इस वक्त घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, लेकिन टीम के साथ रहेंगे
  • अगर चोट ठीक नहीं हुई तो एशिया कप 2022 से भी बाहर हो सकते हैं अफरीदी

Asia Cup 2022 : एशिया कप 2022 की तैयारी जोरों पर है। सभी टीमें इसकी तैयारी में जुटी हैं। एशिया कप से पहले जहां एक ओर टीम इंडिया जिम्बाब्वे के खिलाफ वन डे सीरीज खेलेगी, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी टीम नीदरलैंड्स के साथ वन डे सीरीज खेलने जा रही है। भारत और पाकिस्तान ने एशिया कप के लिए भी अपनी अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है। इस बीच पाकिस्तानी टीम की ओर से बड़ी खबर सामने आ रही है। पता चला है कि टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी नीदरलैंड्स के खिलाफ होने वाली वन डे सीरीज के पहले दो मैच से बाहर हो गए हैं। साथ ही उनका एशिया कप से भी बाहर होने की आशंका जताई जा रही है। 

Shaheen Shah Afridi

Image Source : PTI
Shaheen Shah Afridi

नीदरलैंड्स के साथ वन डे सीरीज खेलेगी पाकिस्तानी टीम 

पाकिस्तानी टीम इस वक्त नीदरलैंड्स से वन डे सीरीज खेलने की तैयारी में है। इस टीम की कमान बाबर आजम के ही हाथों में है। लेकिन खबर है कि शाहीन शाह अफरीदी इस टीम के साथ खेलते हुए नहीं दिखेंगे। इससे पहले शाहीन अफरीदी श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे। बताया जाता है कि शाहीन शाह अफरीदी अपने घुटने की चोट से अभी तक पूरी तरह से उबरे नहीं हैं। हालांकि वे नीदरलैंड के खिलाफ खेलने वाली टीम में शामिल किए गए हैं, लेकिन उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इस बीच कहा है कि अफरीदी की फिटनेस को लेकर चिंताएं बनी हुई हैं। लेकिन इसके बाद भी हम नीदरलैंड उन्हें साथ ले जा रहे हैं, क्योंकि टीम के फिजियो और डॉक्टर टीम के ही साथ रहेंगे, ऐसे में उनकी अच्छी देखभाल हो सकती है। हम उनके बारे में लंबे नजरिए से सोच रहे हैं। 

Shaheen Shah Afridi

Image Source : PTI
Shaheen Shah Afridi

भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को दुबई में होना है मुकाबला
पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच पहला वन डे मैच 16 अगस्त को खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी मैच 21 अगस्त को होगा और इसके बाद 27 अगस्त से यूएई में एशिया कप शुरू हो जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर मुकाबला होगा। बाबर आजम ने कहा है कि हम चाहते हैं कि नीदरलैंड्स के खिलाफ अफरीदी कम से कम एक मैच जरूर खेल लें, अगर ऐसा नहीं हो पाया तो वे एशिया कप में खेलेंगे। हालांकि शाहीन शाह अफरीदी की चोट कितनी गंभीर है, ये अभी कहना मुश्किल है, लेकिन अगर अफरीदी ठीक नहीं हुए तो फिर उनका एशिया कप में भी खेलना मुश्किल हो जाएगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement