Friday, March 29, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022: खस्ताहल हैं बाबर आजम, लेकिन पाकिस्तानी दिग्गज को सता रही रोहित शर्मा की फॉर्म

Asia Cup 2022: सुपर 4 राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को पता चला रोहित शर्मा की खराब फॉर्म का कारण।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: September 04, 2022 18:30 IST
Babar Azam and Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY Babar Azam and Rohit Sharma

Highlights

  • एशिया कप के सुपर 4 राउंड में भारत-पाकिस्तान मुकाबला
  • रोहित शर्मा से ज्यादा खराब बाबर आजम की फॉर्म
  • पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को रोहित की फॉर्म की चिंता

Asia Cup 2022 Rohit Sharma: एशिया कप के सुपर 4 राउंड के महामुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टक्कर होने वाली है। लेकिन इस बड़ी भिड़ंत से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को अपनी टीम से ज्यादा भारतीय टीम की चिंता सता रही है। हालांकि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अब तक खेले दो मैच में खस्ता प्रदर्शन किया। उन्होंने भारत के खिलाफ ग्रुप स्टेज मुकाबले में 10 रन बनाए तो हांगकांग के खिलाफ हुए दूसरे मैच में वे सिर्फ 9 रन बनाकर रुखसत हो गए। लेकिन रावलपिंडी एक्सप्रेस भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर चिंतित हैं।

बाबर नहीं रोहित हैं अख्तर की चिंता के कारण

शोएब अख्तर को लगता है कि हिटमैन एक कप्तान के रूप में अटक गए हैं जिसका असर उनकी फॉर्म पर पड़ा है। भारत ने ग्रुप ए में अपने दोनों मुकाबले जीतकर सुपर 4 राउंड में जगह पक्की की। वहीं पाकिस्तान को भारत से शिकस्त झेलने के बाद हांगकांग के खिलाफ करो या मरो का मुकाबला खेलना पड़ा। ये स्थिति उसके लिए अच्छी कहानी बयां नहीं करती। लेकिन अख्तर इससे चिंतित नहीं हैं। उन्हें अपनी टीम के खिलाफ होने वाले दूसरे हाईवोल्टेज मैच से पहले रोहित शर्मा की फिक्र है।

रोहित की कप्तानी का खराब फॉर्म से कनेक्शन- अख्तर

शोएब अखतर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मुझे लगता है कि रोहित शर्मा बतौर कप्तान अपनी जगह पर अटक गए हैं। लगता है कि वे इसका आनंद नहीं ले रहे, काफी दबाव ले रहे हैं। बैक इंजरी से वापसी करने के बाद हार्दिक पंड्या ने कप्तान के तौर पर आईपीएल 2022 की ट्रॉफी जीती। वह टी20 इंटरनेशनल में भारत के कप्तान बनने के मजबूत उम्मीदवार हैं। ”

एशिया कप में बाबर से बेहतर रोहित

रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ हुए एशिया कप के पहले मैच में बेहद सुस्त रफ्तार से बल्लेबाजी की। उन्होंने 18 गेंदों पर 12 रन बनाए। हालांकि हांगकांग के खिलाफ दूसरे मैच में उन्हें स्टार्ट तो मिला लेकिन उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके। इस मैच में उन्होंने 13 गेंदों पर 21 रन बनाए। भारतीय कप्तान की ये दोनों ही पारियां पाकिस्तानी कप्तान से बेहतर हैं। लेकिन शोएब अख्तर बाबर के खस्ताहाल पर कोई बयान नहीं देते। उन्हें बस रोहित के प्रदर्शन का दर्द है जो सता रहा है।

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement