Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022: टीम इंडिया की समंदर किनारे मस्ती, विराट-रोहित समेत हर खिलाड़ी ने बोटिंग और बीच वॉलीबॉल के लिए मजे, देखिए video और photo

Asia Cup 2022: एशिया कप में शानदार शुरुआत के बाद भारतीय टीम के तमाम खिलाड़ी दुबई में फुल मस्ती के मूड में हैं। टीम इंडिया को अगला मैच 4 सितंबर को खेलना है लिहाजा उसके पास वक्त भी है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत टीम के सारे खिलाड़ी समंदर के किनारे मस्ती और सैर सपाटा करते नजर आए।

Written By: Ranjeet Mishra
Published on: September 02, 2022 19:32 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : BCCI Virat Kohli

Highlights

  • टीम इंडिया ने दुबई में समंदर पर की मस्ती
  • विराट-रोहित समेत हर खिलाड़ी ने की पार्टी
  • भारत एशिया कप में पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग को हरा चुका है

Team India fun time in Asia Cup 2022: टीम इंडिया एशिया कप में अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में ही उसने जीत दर्ज की। इस हाई प्रोफाइल टूर्नामेंट में भारत की शानदार शुरुआत हुई है। इस जबरदस्त आगाज के बाद टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी दुबई में फुल मस्ती के मूड में हैं। भारत के पास वक्त भी है लिहाजा कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत टीम के सारे खिलाड़ी समंदर के किनारे मस्ती और सैर सपाटा करते नजर आए।

Rohit Sharma

Image Source : BCCI
Rohit Sharma

एशिया कप 2022 में भारत डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में खेल रहा है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में आर्च राइवल्स पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से शिकस्त दी। इसके बाद हुए दूसरे मैच में उसने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रन से हराया।

Yuzvendra Chahal and R Ashwin

Image Source : BCCI
Yuzvendra Chahal and R Ashwin

भारत एशिया कप में ग्रुप ए का हिस्सा है जहां उसके साथ पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग की टीमें है। भारतीय टीम ने अपने ग्रुप में बैक टू बैक दो जीत दर्ज की। इन दो शानदार जीतों के बाद भारत ने टूर्नामेंट के सुपर फोर में भी अपनी जगह बना ली।

R Ashwin and Dinesh Karthik

Image Source : BCCI
R Ashwin and Dinesh Karthik

भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अपने दोनों मैच दुबई में ही खेली। यानी रोहित एंड कंपनी एशिया कप के लिए रवानगी के बाद से लगातार दुबई में ही है। खास बात ये कि टीम इंडिया दुबई के पाम जुमैर रिजॉर्ट में ठहरी हुई है जो समंदर के बिल्कुल पास स्थित है।

Virat Kohli

Image Source : BCCI
Virat Kohli

भारतीय खिलाड़ियों की मस्ती का वीडियो क्रिकेट फैंस से ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली समेत टीम के तमाम खिलाड़ी समंदर में नाव चलाते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया की इस मस्ती में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी शामिल थे। हालांकि दाहिने घुटने में चोट की वजह से वे एशिया कप से बाहर हो चुके हैं यानी वे इस टूर्नामेंट में आगे खेलते नजर नहीं आएंगे।

Ravindra Jadeja

Image Source : BCCI
Ravindra Jadeja

समंदर की लहरों पर सर्फिंग करने के दौरान टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपनी बॉडी को प्रदर्शित करते नजर आए।  

Arshdeep Singh

Image Source : BCCI
Arshdeep Singh

इस दौरान टीम के तमाम खिलाड़ियों ने बीच वॉलीबॉल का भी भरपूर आनंद उठाया। बीच वॉलीबॉल खेलते हुए सारे खिलाड़ियों को देखकर उनकी शानदार फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Team India playing beach volleyball

Image Source : BCCI
Team India playing beach volleyball

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement