ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BBL 2021-22 : ग्लेन मैक्सवेल हुए कोरोना संक्रमित, मेलबर्न स्टार्स को लगा बड़ा झटका

BBL 2021-22 : ग्लेन मैक्सवेल हुए कोरोना संक्रमित, मेलबर्न स्टार्स को लगा बड़ा झटका

मैक्सवेल मेलबर्न स्टार्स के 13वें खिलाड़ी हैं जो कोरना वायरस से संक्रमित हुए हैं। मैक्सवेल की कप्तानाी में पिछले दो मैचों में टीम का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 05, 2022 9:50 IST
Melbourne Stars, Big Bash League, cricket news, latest updates, RT-PCR, COVID-19, pandemic- India TV Hindi
Image Source : GETTY Glenn Maxwell  

Highlights

  • बिग बैश लीग में खेल रहे ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं
  • मैक्सवेल बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स की टीम से खेलते हैं

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं और बिग बैश लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में संक्रमण के शिकार वह 13वें खिलाड़ी हैं। मैक्सवेल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं। उनके संक्रमित होने की पुष्टि बुधवार को सुबह रैपिड एंटीजेन टेस्ट में हुई। उन्होंने सोमवार को रेनेगाडेस के खिलाफ अपनी टीम के मैच के बाद जांच कराई थी। उन्होंने पीसीआर टेस्ट कराया है जिसके नतीजे का इंतजार है। 

इस बीच बीबीएल में कोरोना मामलों का आना लगातार जारी है। रेनेगाडेस टीम में भी एक मामला सामने आया है और वह पांचवां क्लब है जिसमें कोरोना पॉजिटिव मामले पाये गए हैं। इससे पहले कोरोना मामलों के कारण ब्रिसबेन हीट्स ने मंगलवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मैच नहीं खेला था।

कप्तान के कोरोना संक्रमित होने के बाद टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा, ''मैक्सवेल रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले उनका आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया है और फिलहाल वह आइसोलेशन में चले गए हैं।''

आपको बता दें कि मैक्सवेल मेलबर्न स्टार्स के 13वें खिलाड़ी हैं जो कोरना वायरस से संक्रमित हुए हैं। मैक्सवेल की कप्तानाी में पिछले दो मैचों में टीम का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है।

वहीं ब्रिस्बेन हीट के भी कई खिलाड़ी मंगलवार को किए रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे जिसके कारण तीन मैचों के शेड्यूल को बदला गया था।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022