Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Chris Gayle: मैदान पर लौटेंगे यूनिवर्स बॉस, गुजरात की टीम में हुए शामिल

Chris Gayle: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में गुजरात जाइंट्स ने क्रिस गेल को टीम में शामिल किया है। 16 सितंबर को लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 04, 2022 19:16 IST
Chris Gayle- India TV Hindi
Image Source : PTI Chris Gayle

Highlights

  • लंबे समय के बाद मैदान में वापसी करेंगे क्रिस गेल
  • लीजेंड्स लीग में गुजरात जाइंट्स ने टीम में किया शामिल
  • 16 सितंबर को खेला जाएगा लीजेंड्स लीग का पहला मैच

Chris Gayle: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में टी20 क्रिकेट के बादशाह क्रिस गेल (Chris Gayle) अब एक्शन में नजर आएंगे। शनिवार को अडानी स्पोर्ट्सलाइन (Adani Sportsline) की टीम गुजरात जायंट्स ने गेल को टीम में शामिल कर लिया है। लीजेंड्स लीग में गुजरात जायंट्स की अगुवाई वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) कर रहे हैं। गेल के टीम में शामिल होने से टीम को विस्फोटक सलामी जोड़ी मिल चुकी है। वीरेंद्र सहवाग और क्रिस गेल की जोड़ी जब मैदान में ओपन करने उतरेगी तब छक्कों और चौकों की बरसात होगी। 16 सितंबर से लीजेंड्स लीग क्रिकेट की शरूआत कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगी। 

गेल के शामिल होने से टीम को मिली मजबूती 

गुजरात जायंट्स में क्रिस गेल के शामिल होने से टीम को मजबूती मिली है। गेल, वीरेंद्र सहवाग या पार्थिव पटेल के साथ ओपन करते नजर आ सकते हैं। गेल टी20 क्रिकेट के बॉस माने जाते हैं। उनके नाम टी20 क्रिकेट में कई रिकॉर्ड दर्ज है। गेल ने आईपीएल 2013 में पुणे वारियर्स के खिलाफ 175 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। लोग उनकी बल्लेबाजी के तो फैन है ही साथ ही साथ लोग मैदान में उनकी हरकतों के भी दीवाने हैं। फैंस को उम्मीद है की गेल लीजेंड्स लीग में कुछ विस्फोटक पारियां खेलेंगे।

लीग में चार टीम होंगी शामिल 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में 4 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 16 सितंबर को लीजेंड्स लीग में इंडिया महाराजा (India Maharajas) और वर्ल्ड जाइंट्स (World Giants) के बीच ईडन गार्डन में एक स्पेशल मैच खेला जाएगा। फिर 17 सितंबर से पहले राउंड की शुरूआत होगी। जिसमें गुजरात जाइंट्स, इंडिया कैपिटल्स, मणिपाल टाइगर और भीलवाड़ा किंग्स आपस में भिड़ेंगे। लीजेंड्स लीग का आयोजन देश के 5 शहर कोलकाता, लखनऊ, दिल्ली, कटक और जोधपुर में होगा। 

गुजरात जायंट्स की टीम: वीरेंद्र सहवाग (कप्तान), पार्थिव पटेल, क्रिस गेल, एल्टन चिगुम्बुरा, क्रिस ट्रेमलेट, रिचर्ड लेवी, ग्रीम स्वान, जोगिंदर शर्मा, अशोक डिंडा, डेनियल विटोरी, केविन ओ'ब्रायन, स्टुअर्ट बिन्नी, मिशेल मैक्लेनाघन, लेंडल सिमंस, मनविंदर बिसला, अजंता मेंडिस।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement