Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने वापसी का ठोका दावा, 10 ओवर में झटक दिए इतने विकेट

Vijay Hazare Trophy: टीम इंडिया से लगभग 1 साल से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी ने विजय हजारे ट्रॉफी में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय में चोटों के चलते भी काफी परेशान रहा है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 25, 2023 17:35 IST
Vijay Hazare Trophy- India TV Hindi
Image Source : GETTY विजय हजारे ट्रॉफी 2023-24

Vijay Hazare Trophy 2023: भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस समय विजय हजारे ट्रॉफी खेली जा रही है। ये टूर्नामेंट भारतीय खिलाड़ियों के लिए काफी अहम है। कई युवा खिलाड़ी आईपीएल ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, कुछ खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी करने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। 31 साल के एक खिलाड़ी ने भी कुछ ऐसा ही किया है और अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

इस खिलाड़ी ने वापसी का ठोका दावा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर है। उन्हें पिछले 1 साल से टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है। लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी में राजस्थान से खेलते हुए चंडीगढ़ के गर्वमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गुजरात के खिलाफ उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। वह इस मैच में अपनी टीम की जीत के हीरो रहे। 

10 ओवर में झटक दिए इतने विकेट

दाएं हाथ के गेंदबाज दीपक चाहर ने इस मैच में अपने 10 ओवर के कोटे में सिर्फ 41 रन देकर 6 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। उन्होंने गुजरात के स्टार सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल के विकेट से शुरुआत की और अंत में अर्जुन नगसवाला को चलता कर 6 विकेट पूरे किए। दीपक की घातक इस गेंदबाजी के सामने गुजरात के बल्लेबाज टिक नहीं सके और पूरी टीम 128 रनों पर ढेर हो गई। 

लगभग एक साल पहले खेला आखिरी इंटरनेशनल मैच

दीपक चाहर ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपना आखिरी मैच 7 दिसंबर को बांग्लादेश दौरे पर खेला था। दीपक चाहर इस दौरे पर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से उन्हें दोबारा अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है। वहीं, आईपीएल 2023 में उन्होंने वापसी की थी और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे। लेकिन वह फिट होकर लौटे हैं और पूरा सीजन नहीं खेल पाए थे।

ये भी पढ़ें

10 दिसंबर को खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान मैच, BCCI ने किया टीम का ऐलान 

इतिहास रचने से एक कदम दूर सूर्या, ऐसा कारनामा करने वाले बनेंगे पहले भारतीय

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement