Friday, April 26, 2024
Advertisement

ENG vs SA 3rd Test Day 3 Highlights: साउथ अफ्रीका के 118 रन के जवाब में इंग्लैंड का स्कोर 154/7, मिली 36 रन की लीड

ENG vs SA 3rd Test Day 3 Highlights: साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 118 रन बनाए। इंग्लैंड ने जवाब में स्टंप्स तक 7 विकेट पर 154 रन बनाकर 36 रन की लीड ले ली।

Written By : Priyam Sinha Edited By : Ranjeet Mishra Updated on: September 10, 2022 23:44 IST
ENG vs SA 3rd Test Day 3- India TV Hindi
Image Source : ECB, CSA ENG vs SA 3rd Test Day 3

ENG vs SA 3rd Test Day 3 Highlights: इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड के गेंदबाजों का बोलबाला रहा। बता दें कि इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और साउथ अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया था तो दूसरे दिन महारानी एलिजाबेथ-2 को श्रद्धांजलि देने के लिए खेल को सस्पेंड किया गया। तीसरे दिन खेल के शुरु होने पर इंग्लिश बॉलर्स ने जमकर कहर बरपाया। ओली रॉब्निसन ने 5 विकेट चटकाए जबकि स्टुर्ट ब्रॉड को 4 विकेट मिले और जेम्स एंडरसन ने 1 विकेट अपने नाम किया। साउथ अफ्रीका की पहली पारी 36.2 ओवर में118 रन पर सिमट गई। जवाब में इंग्लैंड ने स्टंप्स तक सात विकेट पर 154 रन बनाए और 36 रनों की लीड ले ली। इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा 67 रन ओली पोप ने बनाए। साउथ अफ्रीका के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट मार्को यानसेन ने लिया। अब सिर्फ दो दिनों का खेला बाकी है।  पिछले दोनों टेस्ट मैचों में परिणाम तीन दिन में ही आए थे। पहला टेस्ट साउथ अफ्रीका ने पारी से जीता था तो दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान इंग्लैंड ने पारी की जीत के ही साथ सीरीज में बराबरी की थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement