Friday, May 17, 2024
Advertisement

'हार्दिक जैसा सेल्फिश खिलाड़ी नहीं देखा', मैच जीतने के बाद भी पांड्या पर बुरी तरह से भड़के फैंस

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हरा दिया। मैच जीतने के बाद भी फैंस ने हार्दिक पांड्या को खरी-खोटी सुनाई है।

Written By: Govind Singh
Updated on: August 09, 2023 0:34 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : GETTY Hardik Pandya

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने भारत को जीतने के लिए 160 रनों का टारगेट दिया, जिसे टीम इंडिया ने आसानी से हासिल कर लिया। टीम इंडिया के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया। मैच में भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिससे लोग सोशल मीडिया पर उनसे नाराज हो गए। 

हार्दिक पांड्या ने किया ये काम 

भारतीय टीम के लिए स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली। उनकी वजह से ही टीम इंडिया मैच में जीत हासिल कर पाई। सूर्या ने 83 रन बनाए, जिसमें 10 चौके और 4 लंबे छ्क्के शामिल थे। उनके कारण ही टीम इंडिया के सीरीज जीतने की उम्मीदें जिंदा बची हुई हैं, जब टीम इंडिया को जीत के लिए 2 रनों की जरूरत थी, तब कप्तान हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर थे। वहीं, नॉन स्ट्राइक एंड पर तिलक वर्मा 49 रन बनाकर खेल थे। ऐसे में हार्दिक एक रन बनाकर स्ट्राइक तिलक को दे सकते थे, लेकिन उन्होंने रोवमैन पावेल की गेंद पर लंबा छक्का जड़कर टीम को जीत दिला दी और इस तरह युवा बल्लेबाज तिलक अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए। 

सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास 

इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को भला बुरा कहने लगे। एक यूजर ने लिखा कि हार्दिक भाई क्या हो जाता अगर तिलक वर्मा को स्ट्राइक दे देते और वह अपनी लगातार दूसरी हाफ सेंचुरी पूरी कर लेते। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि हार्दिक के जैसा सेल्फिश खिलाड़ी नहीं देखा है। 

भारतीय टीम ने जीता मैच 

तीसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और स्पिनर्स के आगे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज टिक ही नहीं पाए। अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने विंडीज के खिलाड़ियों को बड़े स्ट्रोक नहीं लगाने दिए। कुलदीप ने 3 विकेट और अक्षर ने 1 विकेट हासिल किया। वेस्टइंडीज ने 159 रनों का स्कोर बनाया था, जिसे टीम इंडिया ने सूर्यकुमार की पारी के दम पर चेज कर लिया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement