Monday, April 29, 2024
Advertisement

सेमीफाइनल से चंद घंटे पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका, कप्तान हरमनप्रीत और ये खिलाड़ी रहेंगी बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को दो तगड़े झटके लगे हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: February 23, 2023 13:20 IST
T20 World Cup- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup

Women T20 World Cup 2023: भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक पहुंच चुकी है। यहां टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया की मजबूत टीम से होने वाला है। भारतीय टीम अपने पहले वर्ल्ड कप खिताब से सिर्फ 2 कदम दूर खड़ी हुई है। लेकिन इस मैच से पहले भारतीय टीम को दो बड़े झटके लगे हैं।

हरमनप्रीत और ये खिलाड़ी हो सकती हैं बाहर

टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भिड़ने से पहले बुरी खबर सामने आई है कि टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और पूजा वस्त्राकर आज के मैच से बाहर हो सकती हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार दोनों खिलाड़ी बीमार हैं और मैच से कुछ घंटे पहले उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्हें शाम को छुट्टी दे दी गई। उनकी उपलब्धता पर एक कॉल गुरुवार दोपहर के आसपास होने की उम्मीद है क्योंकि भारत अभी भी उम्मीद कर रहा है कि यह जोड़ी मैच के लिए तैयार हो सकती है।

मंधाना के ऊपर आएगी बड़ी जिम्मेदारी

यदि ये दोनों खिलाड़ी बाहर हो जाती हैं, तो यह भारत की फाइनल खेलने की संभावनाओं को बड़ा झटका होगा। इससे पहले ही बाएं हाथ की स्पिनर राधा यादव के फिटनेस संबंधी चिंताएं सामने आ ही चुकी हैं। अगर हरमन नहीं उबरती हैं तो स्मृति मंधाना ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम की कप्तानी करेंगी। भारत पहले ही अंडरडॉग के रूप में मैच में उतरेगा और दो टॉप खिलाड़ियों की बीमारी उसके लिए इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण बना देती है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम:

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), यस्तिका भाटिया, हरलीन देओल, राजेश्वरी गायकवाड़, ऋचा घोष, शिखा पांडे, जेमिमा रोड्रिग्स, अंजलि सरवानी, दीप्ति शर्मा, रेणुका सिंह, देविका वैद्य, पूजा वस्त्रकार, शैफाली वर्मा और राधा यादव।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement