Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IND vs AUS: रोहित की कप्तानी में भी नहीं खुलेगी इस खिलाड़ी की किस्मत, 10 साल बाद वनडे टीम में मिला था मौका

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा की वापसी हो रही है। रोहित अपनी कप्तानी में एक खिलाड़ी के दिल को फिर से तोड़ सकते हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 18, 2023 18:09 IST
Rohit Sharma, IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : GETTY रोहित शर्मा

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में 19 मार्च को खेला जाएगा। पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में कंगारू टीम को 5 विकेट से रौंद सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरे वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा की वापसी हो रही है। ऐसे में प्लेइंग 11 में कुछ बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। लेकिन इसी बीच टीम इंडिया में एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे रोहित शर्मा चाह कर भी मौका नहीं दे पाएंगे।

रोहित शर्मा जिस खिलाड़ी को मौका नहीं दे पाएंगे उस खिलाड़ी ने हाल ही में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम के जगह बनाई है। हम बात कर रहे हैं जयदेव उनादकट की। जयदेव उनादकट को इस सीरीज में बेंज पर ही बैठे-बैठे समय काटना पड़ सकता है। जयदेव उनादकट 10 साल के बाद टीम इंडिया के वनडे स्क्वॉड में जगह बनाई थी। लेकिन उनके लिए इस सीरीज के दौरान प्लेइंग 11 में जगह बना पाना काफी ज्यादा मुश्किल नजर आ रहा है।

क्यों मौका नहीं दे पाएंगे रोहित

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे थे। भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 188 के स्कोर पर ही ऑलआउट कर दिया था। इस दौरान मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज 3-3 विकेट झटके थे। ऐसे में अगर भारतीय गेंदबाज अगर सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वह पूरी तरह फिट हैं तो कप्तान रोहित उन्हें रिप्लेस करने की भूल नहीं करेंगे। 

सीरीज जीत पर निगाहें

टीम इंडिया विशाखापट्टनम में 19 मार्च को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मुकाबले को जीत सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। इस मैच को टीम इंडिया अगर अपने नाम कर लेगी तो इस साल में यह उनकी लगातार 9वीं जीत हो जाएगी। भारत ने इस साल खेले गए सभी वनडे मुकाबलों को जीता है। ऐसे में रोहित शर्मा इस लय को बरकरार रखना चाहेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement