Friday, May 17, 2024
Advertisement

चौथे टेस्ट के दौरान वायरल हुआ विराट कोहली का वीडियो, स्लिप में ये क्या करते नजर आए कोहली

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले के दौरान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By: India TV Sports Desk
Updated on: March 10, 2023 0:13 IST
Virat Kolhi Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kolhi Viral Video

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली के इस वीडियो के वायरल होते ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। इस वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली कुछ खाते नजर आ रहे हैं। विराट क्रिकेट के मैदान पर कुछ भी करते हैं तो वह वायरल होना तय है। ऐसा ही कुछ इस वीडियों में भी देखने को मिला जब विराट कोहली फैंस को बीच मैच के दौरान कुछ खाते दिख गए। 

वारयल हुए विराट

यह बहुत आम सी बात है कि फैंस लाइव मैचों के दौरान अपने फेवरेट क्रिकेट खिलाड़ियों को कुछ न कुछ खाते हुए देख लेते हैं। अक्सर क्रिकेटरों को ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान केला खाते या कुछ न कुछ पीते हुए देखा जा सकता है। ऐसा ही कुछ विराट कोहली के साथ हुआ, जब आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी पारी के बीच में, कोहली कुछ खाते हुए वीडियो में कैद हो गए। अब फैंस इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल कर रहे हैं। विराट के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के 22वें ओवर के बाद दिए गए ब्रेक के दौरान सामने आया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विराट कोहली स्लिप में फील्डिंग कर रहे हैं और इस दौरान वह कुछ खा रहे हैं।

विराट ने मैच में बनाया अनोखा रिकॉर्ड

विराट कोहली ने अहमदाबाद में खेले गए इस मैच में एक खास रिकॉर्ड बना दिया है। यह उनका भारत में 50वां टेस्ट मैच है। उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगूली के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। सौरव गांगूली ने भी भारत के लिए 50 टेस्ट मैच खेले थे। वहीं फैंस को उम्मीद है कि विराट इस मैच में अपने बल्ले से एतिहासिक पारी खेलेंगे। विराट ने पिछले लंबे समय से टेस्ट मैच में शतक नहीं लगाया है। उन्होंने वनडे और टी20 में शतक तो लगा दिया है, लेकिन टेस्ट मैचों में अभी भी इंतजार जारी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement