IND vs BAN : ब्रेक के बाद फिर से लौटे विराट कोहली, सामने आई स्पेशल तस्वीर

IND vs BAN Virat Kohli : भारत और बांग्लादेश के बीच वन डे और टेस्ट सीरीज चार दिसंबर से शुरू हो रही है, इसके लिए टीम इंडिया ढाका के लिए रवाना हो चुकी है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: December 01, 2022 16:22 IST
Virat Kohli, Cheteshawar Pujara and Umesh Yadav - India TV Hindi
Image Source : VIRAT KOHLI INSTAGRAM Virat Kohli, Cheteshawar Pujara and Umesh Yadav

IND vs BAN Virat Kohli : भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली सीरीज में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। टीम इंडिया लगातार व्यस्त चल रही है और एक के बाद एक सीरीज खेलती चली जा रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज अभी 30 नवंबर को ही खत्म हुई है और अब बांग्लादेश के खिलाफ चार दिसंबर से फिर वन डे सीरीज होनी है। पहले वन डे मैच होंगे और उसके बाद दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। भारतीय टीम के जो खिलाड़ी न्यूजीलैंड नहीं गए थे, वे आज भारत से सीधे ढाका के लिए उड़ान भर चुके हैं। इस बीच खिलाड़ियों ने खुद ही सोशल मीडिया पर फ्लाइट से फोटो शेयर की है, जो तेजी के साथ वायरल भी हो रही हैं। 

विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव आए तस्वीर में नजर 

कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली सहित केएल राहुल भी टी20 विश्व कप 2022 के बाद ऑस्ट्रेलिया से सीधे भारत लौट आए थे और इस दौरान आराम किया। लेकिन अब फिर से ये खिलाड़ी एक्शन में नजर आएंगे। किंग कोहली ने अब से कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें खुद कोहली हैं और उनके साथ चेतेश्वर पुजरा और उमेश यादव नजर आ रहे हैं। चेतेश्वर पुजारा हालांकि वन डे सीरीज वाली टीम में शामिल नहीं हैं, लेकिन वे टेस्ट सीरीज के लिए अभी से बांग्लादेश पहुंच रहे हैं। बाकी खिलाड़ी भी सोशल मीडिया पर अपनी अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देखे जा सकते हैं। 

न्यूजीलैंड सीरीज वाले खिलाड़ी सीधे ढाका पहुंचेंगे
बीसीसीआई की ओर से अभी तक खिलाड़ियों के बारे में कोई जानकारी नही दी गई है। माना जा रहा है कि जब टीम इंडिया बांग्लादेश पहुंच जाएगी, उसके बाद कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए जा सकते हैं। इस बीच खबर ये भी है कि भारत से जाने वाले खिलाड़ी आज शाम तक ही पहुंच जाएगी। लेकिन जो खिलाड़ी न्यूजीलैंड में हैं, और बांग्लादेश वाली टीम में भी हैं वो सीधे न्यूजीलैंड से ही ढाका पहुंचेंगे। न्यूजीलैंड सीरीज में शामिल जो खिलाड़ी बांग्लादेश टूर पर शामिल नहीं हैं, वो वापस देश लौट आएंगे। इसमें भी कई खिलाड़ी शामिल हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन वन डे मैच होंगे और उसके बाद दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी अहम होगी। माना जा रहा है कि इसी सीरीज से भारतीय टीम की विश्व कप 2023 के मिशन की भी शुरुआत होगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड