Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs ENG Social Media Reactions: टीम इंडिया की शर्मनाक हार, सोशल मीडिया पर आए तरह-तरह के रिएक्शन

IND vs ENG Social Media Reactions: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में शर्मसार करने वाली हार का सामना करना पड़ा, जिसे देखकर खेलप्रेमियों ने सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार किया।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: November 10, 2022 17:03 IST
England beat India- India TV Hindi
Image Source : GETTY England beat India

IND vs ENG Social Media Reactions: जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में भारतीय गेंदबाजों को धोकर रख दिया। ये दोनों पहले ओवर से मैच जीतने तक बेखौफ होकर खेलते रहे। इन दोनों ने बता दिया कि टी20 मैच में इस तरह से बल्लेबाजी करने के लिए सिर्फ 10 या 12 ओवर नहीं होते बल्कि पूरी पारी होती है। भारतीय फैंस के लिए अपने गेंदबाजों की इस तरह से पिटाई होते देखना यकीनन एक दुखदाई अनुभव था। फैंस ने अपने इस गम और अफसोस को सोशल मीडिया पर खुलकर बयां किया।

इंग्लैंड ने इस मैच को 16 ओवर में जीता। इन तमाम ओवरों में न तो इंग्लिश टीम की ओपनिंग जोड़ी बदली ओर न ही भारतीय गेंदबाजों की धुलाई का सिलसिला ही रुका। तमाम भारतीय फैंस डेढ़ घंटे तक चली इंग्लैंड की पारी के दौरान एक अदद विकेट का महज इंतजार भर करते रह गए।

इस मुकाबले में बटलर और हेल्स की जोड़ी ने 170 रन की साझेदारी की। जिसमें इंग्लिश कप्तान ने 49 गेंदों पर 80 रन बनाए और हेल्स ने 47 गेंदों पर 87 रन ठोके। ये दोनों बल्लेबाज आखिर तक आउट नहीं हुए हेल्स ने 182.97 के स्ट्राइक रेट से तो बटलर ने 163.26 के स्ट्राइक रेट से रन बरसाए। बटलर की नाबाद पारी में 9 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। वहीं हेल्स ने अपनी पारी में 4 चौकों के साथ 7 छक्के भी लगाए। ये आंकड़े बताते हैं कि ये दोनों अंग्रेज बल्लेबाज एडिलेड ओवल में शुरू से आखिर तक भारतीय गेंदबाजों को धोते ही रहे।

टीम इंडिया सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से शर्मनाक ढंग से 10 विकेट से हार गई। यह हार दिल तोड़ने वाली है। जिस अंदाज में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंची थी उसके बाद मिली ये हार यकीनन गमगीन करने वाली है।

 

      

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement