Monday, May 06, 2024
Advertisement

IND vs NZ 1st T20I Abandoned: वेलिंग्टन टी20 चढ़ा बारिश की भेंट, टॉस के बिना ही रद्द हुआ मैच

IND vs NZ 1st T20I Abandoned: हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अब 20 और 22 नवंबर को बाकी दो टी20 मैच खेलेगी।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: November 18, 2022 13:59 IST
वेलिंग्टन टी20 हुआ रद्द- India TV Hindi
Image Source : AP वेलिंग्टन टी20 हुआ रद्द

IND vs NZ 1st T20I Abandoned: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज निराशा के साथ हुआ। पहला मुकाबला वेलिंग्टन में खेला जाना था लेकिन बारिश ने इस कदर खेल बिगाड़ा और बिना टॉस के ही मैच रद्द हो गया। अब सीरीज के अगले दो मुकाबले 20 और 22 नवंबर को खेले जाएंगे।

Latest Cricket News

IND vs NZ 1st T20I Abandoned Highlights

Auto Refresh
Refresh
  • 1:28 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    बारिश की भेंट चढ़ा मैच

    लगातार वेलिंग्टन में बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला पहला टी20 रद्द कर दिया गया है। इस मैच में टॉस तक नहीं हो पाया। सीरीज का अगला मुकाबला अब 20 नवंबर को खेला जाएगा।

  • 12:30 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    कट ऑफ टाइम जारी

    वेलिंग्टन में लगातार बारिश जारी है और इसी बीच फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है कि कट ऑफ टाइम भी अब सामने आ गया है। यानी न्यूजीलैंड के वेलिंग्टन के लोकल समय के मुताबिक रात 9.46 मिनट (भारतीय समयानुसार दोपहर 2.16 मिनट) तक अगर मैच नहीं शुरू हुआ तो रद्द कर दिया जाएगा।

  • 12:15 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    बारिश जारी, टीम इंडिया ने खेला इंडोर गेम

    वेलिंग्टन में बारिश जारी है और उसी बीच टीम इंडिया इंडोर सेशन में फूट वॉली बॉल खेल रही है।

  • 11:47 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    फिर लौटी बारिश

    वेलिंग्टन में बारिश की आंख-मिचौली जारी है और एक बार फिर से बारिश शुरू हो गई है। इसका मतलब अभी यह आना-जाना जारी रहेगा और फिलहाल टॉस में देरी ही हो रही है।

  • 11:38 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    बारिश रुकी

    ताजा जानकारी के मुताबिक वेलिंग्टन में फिलहाल बारिश रुक गई है लेकिन अभी पिच पर कवर्स हैं लेकिन लोगों ने अपनी छत्रियां हटा दी हैं। इसके बाद कुछ ही देर में टॉस की संभावना जताई जा रही है।

     

  • 11:32 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    टॉस में होगी देरी

    वेलिंग्टन में बारिश जारी है जिसके कारण मैच के टॉस में अब देरी की बात को बीसीसीआई ने कंफर्म कर दिया है।

  • 11:27 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    वेलिंग्टन में बारिश, टॉस में देरी!

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच वेलिंग्टन में होने वाले पहले टी20 मैच में मौसम के पूर्वानुमान के मुताबिक बारिश ने बाधा डाल दी है। अभी वहां बारिश हो रही है जिसके चलते 11.30 पर होने वाले टॉस में देरी हो सकती है।

     

  • 11:19 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    दोनों टीमों के स्क्वॉड

    न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्यूसन, डैरिल मिचेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर।

    भारत: हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक।

  • 11:08 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    टीवी पर कैसे देखें लाइव मैच?

    दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी इस सीरीज का लाइव टेलीकास्ट स्टार या सोनी के नेटवर्क पर नहीं हो रहा। ऐसे में टीवी पर आप डीडी स्पोर्ट्स के जरिए लाइव प्रसारण का लुत्फ उठा सकते हैं। साथ ही ओटीटी पर अमेजन प्राइम मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा है। वहीं हर ताजा अपडेट के लिए आप https://www.indiatv.in/sports के साथ भी जुड़े रहे सकते हैं।

  • 11:06 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    भारत की युवा ब्रिगेड पर होगी नजर

    टीम इंडिया की युवा ब्रिगेड आज मैदान पर उतरेगी जिसकी अगुआई युवा कप्तान हार्दिक पंड्या कर रहे हैं। बीसीसीआई ने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है।

  • 11:05 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    बस कुछ ही देर में होगा टॉस

    भारतीय समयानुसार इस मैच का टॉस सुबह 11.30 बजे होगा। वहीं मैच की पहली गेंद 12 बजे फेंकी जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement