Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs SL: विराट की पारी के दीवाने बने एबी डिविलियर्स, तारीफ में लिख दी ये बात

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच के दौरान विराट की पारी ने सभी को दिवानी बना दिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 16, 2023 13:56 IST
Virat Kohli, AB de Villiers- India TV Hindi
Image Source : AP, GETTY विराट कोहली और एबी डिविलियर्स

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तिरूवनंतपुरम में वनडे सीरीज का तीसरा मैच रविवार को खेला गया। इस मैच में भारत ने श्रीलंका पर रिकॉर्ड 317 रनों की जीत दर्ज की। इस मैच में विराट कोहली भारत के जीत के सबसे बड़े हिरो रहे। विराट ने इस मैच में सिर्फ 110 गेंदों पर 166 रनों की नाबाज तूफानी पारी खेली। इस मैच में विराट ने एक के एक कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। विराट कोहली की पारी देख हर कोई हैरान रह गया। विराट ने अपने अंतिम 25 गेंदों पर 66 रन बनाए। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। विराट ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को दिवाना बना दिया। अब उनके सबसे अच्छे दोस्त ने भी उनकी तारीफ करते हुए बड़ी बात कह दी है।

विराट का फैन हुआ ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली के प्रदर्शन से पूरी तरह प्रभावित हैं और उन्होंने 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' बनने पर कोहली की तारीफ की। ट्विटर पर क्रिकेट स्टार ने कोहली की तारीफ की और लिखा, विराट कोहली! अलग स्तर। कोहली रविवार को अंतिम एकदिवसीय मैच में अपने खेल में शीर्ष पर थे, उन्होंने अपना 46वां एकदिवसीय शतक पूरा किया, 110 गेंदों पर नाबाद 166 रन बनाए, जिसमें 13 चौके और आठ छक्के शामिल थे। वनडे में घर पर यह उनका 21वां शतक था, जिससे वह सचिन तेंदुलकर के 20 शतकों के आंकड़े से भी आगे निकल गए।

भारत ने रविवार को तिरुवनंतपुरम को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे में रिकॉर्ड जीत दर्ज कर सीरीज को भी 3-0 से जीत लिया। तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में, कोहली ने 141.50 के औसत और 137.37 की स्ट्राइक रेट से दो शतकों सहित 283 रन बनाए और प्रमुख रन-स्कोरर के रूप में सीरीज को खत्म किया। रविवार के शतक ने भी कोहली को सचिन के कुल 49 एकदिवसीय शतकों के करीब पहुंचा दिया। अब वनडे में विराट कोहली के नाम कुल 46 शतक हो गए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement