Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IND vs WI : सूर्य कुमार यादव ने फिर किया कमाल, बने टीम के टॉप स्कोरर

 एक वक्त टीम इंडिया संकट में थी, जब शुरुआती विकेट जल्दी जल्दी गिर गए थे, लेकिन इसके बाद केएल राहुल और सूर्य कुमार यादव ने मिलकर टीम को मजबूती देने की कोशिश की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 09, 2022 19:04 IST
Surya Kumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Surya Kumar Yadav

Highlights

  • सूर्य कुमार यादव ने अभी तक केवल छह वन डे खेले हैं टीम इंडिया के लिए
  • भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के सामने रखा है 238 रनों का जीत का टारगेट
  • सूर्य कुमार यादव ने मैच में भारत की ओर से बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वन डे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया की पारी खत्म हो गई है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 237 रनों का स्कोर खड़ा किया है और वेस्टइंडीज को अब मैच जीतने के लिए 238 रनों की दरकार है। एक वक्त टीम इंडिया संकट में थी, जब शुरुआती विकेट जल्दी जल्दी गिर गए थे, लेकिन इसके बाद केएल राहुल और सूर्य कुमार यादव ने मिलकर टीम को मजबूती देने की कोशिश की। हालांकि केएल राहुल दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए, लेकिन सूर्य कुमार यादव ने अच्छी पारी खेली। 

यह भी पढ़ें : ICC ODI Rankings : बाबर आजम टॉप पर, जानिए रोहित शर्मा और विराट कोहली का हाल

सूर्य कुमार यादव ने अभी तक भारत के लिए छह ही वन डे मैच खेले हैं और सभी में अच्छा प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी उन्होंने 83 गेंद पर 64 रन की पारी खेली, वे इस मैच में टीम इंडिया की ओर से टॉप स्कोरर रहे। सूर्य कुमार यादव ने अपने पहले ही वन डे मैच में 20 गेंद पर 31 रन की पारी खेली थी। इसके बाद दूसरे मैच में 44 गेंद पर 53 रन ठोक दिए। ये सूर्य कुमार यादव का पहला वन डे अर्धशतक था। इसके बाद तीसरे मैच में 37 गेंद पर 40 रन बनाए। चौथे मैच में सूर्य कुमार यादव ने 32 गेंद पर 39 रन बना दिए। सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 36 गेंद पर 34 रन की नाबाद पारी खेली थी। 

अब सूर्य कुमार यादव ने वन डे इंटरनेशनल मैच में अपना दूसरा अर्धशतक लगा दिया है। यानी वन डे में अब तक उन्होंने 261 रन बनाए हैं। साथ ही उनका औसत 65 से भी ज्यादा का हो गया है। वहीं वे तेजी के साथ रन बना रहे हैं। अपने शुरुआती मैचों में सूर्य कुमार यादव ने काफी प्रभावित किया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement