Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND W vs WI W Highlights: भारत ने वेस्टइंडीज को रौंदा, ऋचा घोष ने फिर किया कमाल

IND W vs WI W Highlights: महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को हरा दिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: February 15, 2023 23:15 IST
IND W vs WI W Highlights- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IND W vs WI W Highlights

IND W vs WI W Highlights: महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की यह लगातार दूसरी जीत है। भारत के लिए इस मैच में गेंद से दीप्ति शर्मा और बल्ले से ऋचा घोष में कमाल किया। भारतीय टीम इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर है।

Latest Cricket News

India W vs West Indies W Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 9:46 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत ने जीता मैच

    भारत ने वर्ल्ड कप में अपने दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में अपने दोनों मुकाबलों को जीत लिया है। टीम इंडिया की ओर से दीप्ति शर्मा प्लेयर ऑफ द मैच रही।

  • 9:27 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    टीम इंडिया जीत के करीब

    भारतीय टीम इस मैच में जीत के करीब पहुंच चुकी है। टीम इंडिया की ओर से ऋचा घोष और कप्तान हरमनप्रीत कौर क्रिज पर डटी हुईं हैं। दोनों ने भारत की पारी को संभाल लिया है।

  • 8:40 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    शेफाली वर्मा भी लौटी पवेलियन

    शानदार बल्लेबाजी कर रही सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने भी अपना विकेट गंवा दिया है। बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में उन्होंने अपना विकेट खो दिया। इस विकेट के साथ ही टीम इंडिया इस मैच में पिछड़ गई है। भारत का स्कोर 43/3

  • 8:31 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    35 पर भारत को दूसरा झटका

    टीम इंडिया को 35 के स्कोर पर दूसरा और बड़ा झटका लगा है। जेमिमा रोड्रिग्स 1 रन बनाकर पवेलियन लौटी। भारत की ओर में अभी शेफाली और हरमप्रीत कौर क्रिज पर मौजूद हैं।

  • 8:25 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत का पहला विकेट गिरा

    टीम इंडिया ने तेज शुरुआत के बावजूद अपना पहला विकेट 33 के स्कोर पर गंवा दिया। टीम इंडिया की स्टार ओपनर स्मृति मंधाना 10 रन बनाकर आउट हो गईं।

  • 8:13 PM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत की आतिशी शुरुआत

    टीम इंडिया की तरफ से पहले ओवर में शेफाली वर्मा ने शानदार खेल दिखाया है। शेफाली वर्मा ने पहले ओवर में तीन चौके लगाए हैं। भारत ने इस ओवर में कुल 14 रन बनाए हैं। 

  • 8:01 PM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत को मिला 119 रनों का टारगेट

    दीप्ति शर्मा की गेंदबाजी की दम पर टीम इंडिया वेस्टइंडीज को कम स्कोर पर रोकने में सफल रही। वेस्टइंडीज ने भारत को 119 रनों का टारगेट दिया है। प्वाइंट टेबल में टॉप पर आने के लिए भारत को बड़ी जीत की दरकरार होगी। 

  • 7:58 PM (IST) Posted by Govind Singh

    दीप्ति शर्मा ने रचा इतिहास

    दीप्ति शर्मा मैच में शानदार गेंदबाजी कर रही हैं। उन्होंने अभी तक मैच में 3 विकेट हासिल कर लिए हैं। उन्होंने मैच में तीसरा विकेट लेते ही अपने टी20 करियर में 100 विकेट पूरे कर लिए हैं और वह ऐसा करने वाले पहली भारतीय खिलाड़ी बनीं हैं। उन्होंने मैच में 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट चटकाए हैं। 

  • 7:55 PM (IST) Posted by Govind Singh

    टीम इंडिया को मिली पांचवीं सफलता

    भारतीय टीम की तरफ से रेणुका सिंह ने शाकिब गजनवी को क्लीन बोल्ड कर भारत को पांचवीं  सफलता दिलाई है। 

  • 7:38 PM (IST) Posted by Govind Singh

    15 ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर

    15 ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 

    15 ओवर के बाद वेस्टइंडीज ने 82 रन 4 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं। भारतीय गेंदबाज मैच में शानदार खेल दिखा रहे हैं। चेडियन नेशन और जैदा जेम्स क्रीज पर मौजूद हैं। 

  • 7:35 PM (IST) Posted by Govind Singh

    गेंदबाजों ने कराई भारत की वापसी

    दीप्ति शर्मा के एक ओवर में दो विकेट के बाद अगले ही ओवर में वेस्टइंडीज का एक और विकेट गिर गया है। स्मृति मंधाना के शानदार थ्रो पर चिनले हेनरी रन आउट हो गईं। 

  • 7:31 PM (IST) Posted by Govind Singh

    दीप्ति शर्मा ने किया बड़ा कमाल

    दीप्ति शर्मा ने भारतीय टीम की मैच में वापसी करवाई है। उन्होंने एक ही ओवर में वेस्टइंडीज ने दो विकेट झटककर कमाल कर दिया है। 

  • 7:28 PM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत को मिली दूसरी सफलता

    भारतीय टीम को दूसरी सफलता मिल गई है। टीम इंडिया की तरफ से दीप्ति शर्मा ने शैमेन कैंपबेल को आउट किया है। दीप्ति की गेंद पर स्मृति मंधाना ने शानदार कैच पकड़ा है। कैंपवेल ने 30 रन बनाए हैं। 

  • 7:13 PM (IST) Posted by Govind Singh

    क्रीज पर जमे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज

    वेस्टइंडीज की तरफ से बल्लेबाज कमाल का खेल दिखा रहे हैं। विंडीज स्टैफनी और कैम्पवैल क्रीज पर जमी हुई हैं। भारतीय गेंदबाज विकेट को तरस गए हैं। वेस्टइंडीज ने 10 ओवर के बाद 53 रन 1 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं। 

  • 6:58 PM (IST) Posted by Govind Singh

    पावरप्ले में भारत का दबदबा

    पावरप्ले के बाद वेस्टइंडीज टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया की तरफ से दीप्ति शर्मा और पूजा वस्त्राकर ने कमाल का खेल दिखाया है। दोनों ही प्लेयर्स ने शानदार गेंदबाजी की है। 

  • 6:41 PM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत की शानदार शुरुआत

    टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाज कमाल का खेल दिखा रही हैं। पूजा वस्त्राकर ने अपना पहला ओवर ही मेडन फेंक दिया है। वेस्टइंडीज ने 2 ओवर के बाद 4 रन एक विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं।

  • 6:37 PM (IST) Posted by Govind Singh

    वेस्टइंडीज का पहला विकेट गिरा

    वेस्टइंडीज की टीम ने पहला विकेट गंवा दिया है। टीम इंडिया की तरफ से पूजा वस्त्राकर ने कमाल की गेंदबाजी की है। उन्होंने हेले मैथ्यूज को आउट किया है। विंडीज ने चार रनों पर पहला विकेट खो दिया है।

  • 6:22 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    वेस्टइंडीज की प्लेइंग 11

    हेले मैथ्यूज (कप्तान), स्टैफनी टेलर, शेमेन कैंपबेल, शबिका गजनबी, चिनले हेनरी, चेडियन नेशन, अफी फ्लेचर, शामिलिया कोनेल, रशादा विलियम्स (विकेटकीपर), करिश्मा रामहरैक, शकीरा सेलमैन

     

  • 6:21 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत की प्लेइंग 11

    स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, देविका वैद्य, राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, रेणुका ठाकुर सिंह

  • 6:05 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    वेस्टइंडीज ने जीता टॉस

    वर्ल्ड कप में अपने दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। 

  • 5:53 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    वेस्टइंडीज का स्क्वॉड

    हेले मैथ्यूज (कप्तान), रशदा विलियम्स (विकेटकीपर), शेमेन कैंपबेल, स्टैफनी टेलर, शबिका गजनबी, चिनले हेनरी, चेडियन नेशन, जैदा जेम्स, अफी फ्लेचर, शमिलिया कोनेल, शकीरा सेलमैन, आलियाह एलीने, करिश्मा रामहरैक, त्रिशन होल्डर, जेनाबा जोसेफ

  • 5:53 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत का स्क्वॉड

    हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, यस्तिका भाटिया, ऋचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्स, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, देविका वैद्य, राधा यादव, रेणुका ठाकुर, अंजलि सरवानी, पूजा वस्त्राकर।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement