Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs ZIM: चहल टीवी बना अक्षर टीवी, जिम्बाब्वे में दीपक चाहर और अक्षर पटेल ने किया युजवेंद्र चहल को ट्रोल- Video

IND vs ZIM: दीपक चाहर और अक्षर पटेल ने जिम्बाब्वे में पहला वनडे मैच जीतने के बाद बीसीसीआई टीवी के कैमरे के सामने युजवेंद्र चहल के बारे में बातें की और उन्हें ट्रोल किया।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: August 19, 2022 17:45 IST
Axar Patel and Deepak Chahar- India TV Hindi
Image Source : BCCI@TWITTER Axar Patel and Deepak Chahar

Highlights

  • भारत ने जिम्बाब्वे को पहले वनडे में 10 विकेट से हराया
  • जीत के बाद अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल ने बीसीसीआई टीवी पर की बातचीत
  • दीपक चाहर तीन विकेट लेकर चुने गए प्लेयर ऑफ द मैच

IND vs ZIM: भारत ने सीरीज के पहले वनडे में जिम्बाब्वे पर 10 विकेट से जबरदस्त जीत दर्ज की। लगभग सात महीने के बाद टीम में वापसी कर रहे दीपक चाहर इस जीत के सबसे बड़े नायक के तौर पर सामने आए। उन्होंने 27 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। चाहर ने इस मुकाबले में मेजबान टीम के टॉप ऑर्डर का सफाया किया। उन्होंने 26 के स्कोर तक जिम्बाब्वे के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। वहीं 31 के स्कोर पर चाहर ने तीसरे बल्लेबाज को भी चलता कर दिया लिहाजा उन्हें मुकाबले का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी माना गया। मैच को जीतने के बाद वे अपने साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल के साथ बीसीसीआई टीवी के कैमरे के सामने आए। दोनों ने मुकाबले में मिली जीत के साथ युजवेंद्र चहल के बारे में खूब बातें की और उन्हें ट्रोल किया।

दीपक चाहर के कमबैक पर बातचीत

सबसे पहले अक्षर ने चाहर को उनके प्रदर्शन और जीत पर बधाई दी और इसके बाद उनके इंजरी से कमबैक के बारे पूछा। चाहर ने कहा कि जब आप बाहर होते हो तो अपनी वापसी और टीम इंडिया की जर्सी पहनने का इंतजार करते रहते हो। चोट लगने के कारण टीम से बाहर बैठना मुश्किल समय था।

चाहर-पटेल ने किया चहल को ट्रोल

अब सवाल पूछने की बारी दीपक चाहर की थी। चाहर ने अक्षर से बोला कि लगता है आपने युजवेंद्र चहल की जगह ले ली है जैसे ये चहल टीवी की जगह अक्षर टीवी हो। आमतौर पर किसी भी मुकाबले के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से युजवेंद्र चहल बातचीत करते रहे हैं, जिसे चहल टीवी का नाम दिया गया है। लेकिन जिम्बाब्वे दौरे पर स्पिनर चहल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं लिहाजा पहले भी बीसीसीआई के लिए कुछ इंटरव्यू कर चुके अक्षर पटेल ने इस काम को अंजाम दिया।

पिछले मैच में चाहर के अलावा अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा ने भी तीन तीन विकेट चटकाए और जिम्बाब्वे को 189 पर ऑल आउट कर दिया। भारतीय टीम ने इस मैच को बिना कोई विकेट गंवाए 10 विकेट से जीता और सीरीज में 1-0 की लीड ले ली।           

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement