Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

India tour of Ireland: दिनेश कार्तिक ले रहे थे सेल्फी, ये क्या करने लगे ईशान किशन!

एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे दिनेश कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में लगाया है।

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: June 25, 2022 11:48 IST
Dinesh Karthik And team India- India TV Hindi
Image Source : DINESH KARTHIK INSTAGRAM Dinesh Karthik And team India

Highlights

  • भारत बनाम आयरलैंड सीरीज के लिए ईशान किशन और दिनेश कार्तिक भी टीम इंडिया में
  • आयरलैंड पहुंचकर टीम इंडिया के खिलाड़ी कर रहे हैं खूब मौज मस्ती, फोटो खींचकर कर रहे शेयर
  • भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 26 जून को ड​बलिन में होगा

IND vs IRE T20I Series : भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है। सीरीज का पहला मैच 26 जून से खेला जाना है। इस बीच भारतीय टीम आयरलैंड पहुंच चुकी है। टीम इंडिया के खिलाड़ी आयरलैंड पहुंचकर मौज मस्ती कर रहे हैं और जमकर तस्वीरें भी ले रहे हैं। इसी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है और दिनेश कार्तिक भी इस टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। इस बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे दिनेश कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में लगाया है। इसमें सभी खिलाड़ी तो फोटो खिंचवा रहे हैं, लेकिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन कुछ और ही करते हुए दिख रहे हैं। 

कैमरे में बाल सेट करते कैद हुए ईशान किशन

दरअसल आयरलैंड पहुंचकर टीम इंडिया के खिलाड़ी वहां घूमकर मजे ले रहे हैं। इसी बीच दिनेश कार्तिक ने एक सेल्फी ली, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं, दिनेश कार्तिक ने जब सेल्फी ली तो सभी खिलाड़ी फोटो के लिए तैयार थे, लेकिन ईशान किशन अपने बाल सही करते हुए कैमरे में कैद हो गए। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने इस पर लिखा है कि फोटो लेने से पहले बाल सवांरना लड़कों का अधिकार है। साथ ही हंसते हुए इमोजी भी डाली है। इसे क्रिकेट फैंस का बहुत अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। 

दिनेश कार्तिक के लिए आयरलैंड सीरीज काफी अहम
आयरलैंड गई टीम इंडिया में रोहित शर्मा और केएल राहुल नहीं हैं। ऐसे में पूरी संभावना है कि ईशान किशन एक बार फिर से टीम इंडिया की ओर से ओपनिंग करतेह हुए दिखाई देंगे। उनके साथ दूसरे बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ होंगे या फिर कोई और, ये कहना मुश्किल है। साथ ही ये सीरीज दिनेश कार्तिक के लिए भी काफी अहम होने वाली है। आईपीएल 2022 में अपनी टीम आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले दिनेश कार्तिक की करीब तीन साल बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है। अभी हाल ही में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई पांच टी20 मैचों की सीरीज में भी दिनेश कार्तिक खेलते हुए नजर आए थे और अपनी बल्लेबाजी से उन्होंने सभी को खूब प्रभावित भी किया था। अब देखना होगा आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में दि​नेश कार्तिक का प्रदर्शन कैसा रहता है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement