Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs BAN 2nd ODI HIGHLIGHTS: रोहित की 51 रन की पारी नहीं आई काम, रोमांचक मुकाबले में हारी टीम इंडिया

IND vs BAN 2nd ODI HIGHLIGHTS: भारत को लगातार दूसरे मैच में बांग्लादेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 0-2 से पिछड़ गई है।

Written By : Rishikesh Singh Edited By : Rajeev Rai Updated on: January 10, 2023 7:29 IST
IND vs BAN 2nd ODI Highlights- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IND vs BAN 2nd ODI Highlights

IND vs BAN 2nd ODI HIGHLIGHTS: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे में मेजबान टीम ने 5 रन से जीत हासिल कर ली है। मीरपुर के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश की टीम 271 रन के स्कोर का बचाव करने में सफल रही और आखिरी गेंद पर बाजी अपने नाम करने में सफल रही। इस जीत के साथ ही बांग्लादेश की टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। भारतीय टीम की यह बांग्लादेश में दूसरी सीरीज हार है। टीम इंडिया को सात साल पहले अपने आखिरी दौरे पर भी बांग्लादेश के हाथों सीरीज गंवानी पड़ी थी। 

Latest Cricket News

INDIA vs BANGLADESH 2nd ODI LIVE UPDATES

Auto Refresh
Refresh
  • 7:59 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    रोहित की पारी नहीं आई काम, 5 रन से हारी टीम इंडिया

    भारतीय टीम को लगातार दूसरे वनडे में बांग्लादेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के साथ में बांग्लादेश में दूसरी बार वनडे सीरीज हार गई है।

  • 7:57 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    रोहित का 27 गेंदों में अर्धशतक

    रोहित शर्मा ने 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए चोट के बावजूद अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 27 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

  • 7:24 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    दीपक चाहर आउट

    भारत ने दीपर चाहर के रूप में अपना आठवां विकेट गंवा दिया है। चाहर 18 गेंदों ेमें 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

  • 7:23 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    रोहित चोट के साथ क्रीज पर

    कप्तान रोहित शर्मा उंगलियों में पट्टी के साथ बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर पहुंचे हैं और अब उनकी ऊपर टीम को एक करारी हार से बचाने की जिम्मेदारी है।

  • 6:49 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    अक्षर पटेल 56 रन बनाकर आउट

    भारत को एक और बड़ा झटका लगा है। अक्षर पटेल एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर पवेलियन लौट गए। वह हालांकि बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 56 गेंदों में 56 रन बनाकर आउट हुए।

  • 6:41 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    अक्षर का अर्धशतक

    सीरीज में पहली बार खेल रहे अक्षर पटेल ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 50 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी का और श्रेयस के साथ एक बेहतरीन साझेदारी भी निभाई।

  • 6:40 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    श्रेयस शतक से चूके

    श्रेयस अय्यर ने एक बार फिर से शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकालने का काम किया। हालांकि श्रेयस अपने शतक के करीब पहुंचकर भी चूक गए और 102 गेंदों में 82 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें मेहदी हसन ने अफीफ हुसैन के हाथों कैच कराया।

  • 6:00 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    श्रेयस-अक्षर के बीच साझेदारी

    श्रेयस अय्यर ने अक्षर पटेल के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए एक अहम साझेदारी कर ली है। दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को शुरुआती झटकों से उबारते हुए 50 रन से अधिक जोड़ लिए हैं।

  • 5:55 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    श्रेयस ने लगाया 14वां अर्धशतक

    श्रेयस अय्यर ने अपनी शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए अपने वनडे करियर का 14वां अर्धशतक लगा दिया है। वह अक्षर पटेल के साथ मिलकर भारतीय पारी को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं।

  • 5:29 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    केएल राहुल सस्ते में आउट

    भारत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। रोहित की गैरमौजूदगी में कप्तानी कर रहे केएल राहुल पारी को आगे नहीं बढ़ा पाए और एक खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे। उन्हें मेहदी हसन ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। राहुल ने आउट होने से पहले 28 गेंदों में 14 रन बनाए।

  • 5:07 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    भारत के 50 रन पूरे

    भारत ने शुरुआत झटकों के बीच अपने पहले 50 रन पूरे कर लिए हैं। 39 के स्कोर पर तीन विकेट गंवाने के बाद अब श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के ऊपर पारी को आगे बढ़ानी की जिम्मेदारी है। 

  • 4:50 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    वाशिंगटन सुंदर भी लौटे पवेलियन

    चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे वाशिंगटन सुंदर को बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने अपने पहले ही ओवर में शिकार बनाया। सुंदर 19 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए।

  • 4:22 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    शिखर धवन फिर फेल

    शिखर धवन ने एक बार फिर से निराश किया है। उन्हें मुस्तफिजुर रहमान ने तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर मेहदी हसन के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। धवन 10 गेंदों में सिर्फ 8 रन ही बना पाए।

  • 4:14 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    भारत का पहला विकेट गिरा

    रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से पारी की शुरुआत करने उतरे विराट कोहली महज 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। उन्हें दूसरे ही ओवर में इबादत हुसैन ने आउट किया।

  • 3:41 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    मेहदी हसन का नाबाद शतक

    बांग्लादेश के ऑलराउंडर मेहदी हसन ने लगातार दूसरे मैच में शानदार बल्लेबाजी किया। पिछले मैच की तरह ही इस बार भी वह नाबाद रहे। हालांकि इस बार उन्होंने अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया और नाबाद रहे। 

  • 3:40 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    बांंग्लादेश ने बनाए 271 रन

    बांग्लादेश की टीम ने 69 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए। भारत को मैच को जीतने और सीरीज में बने रहने के लिए 272 रनों की दरकार है।

  • 3:32 PM (IST) Posted by Rajeev Rai

    बांग्लादेश के 250 रन पूरे

    मेहदी हसन और नसूम अहमद की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की मदद से बांग्लादेश ने अपने 250 रन पूरे कर लिए हैं।

  • 3:03 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश के 200 रन पूरे

    बांग्लादेश की टीम ने 44.3 में 200 रन पूरे कर लिए हैं। एक वक्त बांग्लादेश की टीम मैच में पूरी तरह से पिछड़ चुकी थी। लेकिन मेहदी हसन और महमुदुल्लाह ने अपनी टीम की इस मैच में वापसी करवा दी है।

  • 2:46 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    महमुदुल्लाह के 50 रन पूरे

    बांग्लादेश के खिलाड़ी महमुदुल्लाह ने 74 गेंदों पर अपने 50 रन पूरे कर लिए हैं। मेहदी हसन के साथ वो कंधे से कंधा मिलाकर मैच में बांग्लादेश की वापसी करवा करे हैं।

  • 2:44 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    100 रनों की साझेदारी!!!

    मेहदी हसन और महमुदुल्लाह के बीच 128 गेंदों पर 100 रनों की साझेदारी हो चुकी हैं। टीम इंडिया को मैच में वापसी के लिए एक विकेट का तलाश है। 41 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 178/6

     

  • 2:32 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मेहदी हसन की फिफ्टी

    मेहदी हसन मिराज ने 55 गेंदों पर शानदार फिफ्टी लगाई है। मुश्किल स्थिति से बल्लेबाजी करने आए मेहदी हसन ने अपनी बल्लेबाजी के दमपर बांग्लादेश की टीम को इस मैच में वापसी करवाई है।

  • 1:57 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    क्रीज पर डटे मेहदी हसन और महमुदुल्लाह

    बांग्लादेश के 6 विकेट गिरने के बावजूद मेहदी हसन 31 और महमुदुल्लाह 26 रन बनाकर खेल रहे हैं। दोनों बल्लेबाजों के बीच 67 गेंदों पर 55 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

  • 1:41 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    25 ओवर पूरे

    बांग्लादेश की पारी के 25 ओवर पूरे हो चुके हैं। आधी पारी के बाद बांग्लादेश का स्कोर 96/6 है। पिछले मैच के हीरो मेहदी हसन मिराज और महमुदुल्लाह क्रिज पर मौजूद हैं। 

  • 1:14 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    एक ही ओवर में दो विकेट

    वॉशिंगटन सुंदर ने एक ही ओवर में बांग्लादेश को दो बल्लेबाजों को आउट कर दिया। उन्होंने लगातार दो गेंदो पर मुश्फिकुर रहीम और अफीफ हुसैन का विकेट लिया। बांग्लादेश का स्कोर 69/6

  • 1:05 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    चौथा विकेट गिरा

    बांग्लादेश के ऑलराउंडर साकिब अल हसन हुए हुए आउट, साकिब ने 20 गेंदो पर बनाए 8 रन। बांग्लादेश का 66 के स्कोर पर गिरा चौथा विकेट  

  • 12:22 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश का दूसरा विकेट गिरा

    बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास मोहम्मद सिराज का शिकार बने। लिटन 7 रन बनाकर हुए आउट। बांग्लादेश का स्कोर 39/2

  • 11:42 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश का पहला विकेट

    बांग्लादेश को पहला जटका अनामुल हक के रूप में लगा है। अनामुल को मोहम्मद सिराज ने चलता किया। दो ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 11/1

  • 11:30 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश की पारी शुरू

    बांग्लादेश की पारी की शुरूआत, दोनों टीम मैदान पर है। बांग्लादेश की ओर से अनामुल हक और लिटन दास ने पारी की शुरूआत की है। वहीं भारत की ओर से दीपर चाहर के हाथों में गेंद है।

  • 11:13 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दूसरे वनडे के लिए बांग्लादेश की टीम

    नजमुल हुसैन शांतो, लिटन दास (C), अनमुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (WK), महमुदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान

  • 11:12 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया

    रोहित शर्मा (c), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (w), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

  • 11:02 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश ने जीता टॉस

    बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। बांग्लादेश की टीम में एक बदलाव है, वहीं भारतीय टीम दो बदलाव है।

  • 10:58 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    कब शुरू होगा IND vs BAN दूसरा वनडे मैच?

    इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे से होगी। जबकि मैच का टॉस आधे घंटे पहले दिन में 11 बजे होगा।

     

  • 10:02 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    कैसे देखें भारत-बांग्लादेश सीरीज की Live Streaming?

    भारत-बांग्लादेश के बीच इस सीरीज के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ आप सोनी लिव ऐप पर उठा सकते हैं। साथ ही मैच के दौरान सभी ताजा अपडेट्स और स्कोरकार्ड के लिए आप https://www.indiatv.in/sports के साथ भी लगातार जुड़े रह सकते हैं।

  • 10:01 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम

    लिट्टन दास (कप्तान), अनामुल हक बिजॉय, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), अफीफ हुसैन, यासिर ऑल चौधरी, मेहदी हसन मिराज, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, एबादत हुसैन चौधरी, नासुम अहमद, महमूदउल्लाह, नजमुल हुसैन शांतो, काजी नुरुल हसन सोहन, शोरफुल इस्लाम।  

     

  • 10:00 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

    रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक।

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement