Monday, May 13, 2024
Advertisement

IPL 2022 : मोईन अली के बाद CSK का ये खिलाड़ी भी पहले मैच में हो सकता है बाहर

पहले ही मैच में चेन्नई  सुपरकिंग्स की टीम मैदान में उतरेगी, लेकिन इससे पहले टीम को बड़ा झटका लगा है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 23, 2022 15:40 IST
deepak chahar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES deepak chahar

Highlights

  • आईपीएल 2022 का पहला मैच 26 मार्च को खेला जाएगा
  • पहले ही मैच में आमने सामने होंगे सीएसके और केकेआर
  • मोईन अली और दीपक चाहर पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे

 

आईपीएल 2022 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। एक तरह से इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 26 मार्च को आईपीएल का पहला मैच खेला जाएगा। इस दिन एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर के बीच मुकाबला होगा। पहले ही मैच में चेन्नई  सुपरकिंग्स की टीम मैदान में उतरेगी, लेकिन इससे पहले टीम को बड़ा झटका लगा है। अब पता चला है कि टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर पहले कुछ मैचों में टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। कम से कम पहले मैच में तो वे टीम के साथ नहीं ही होंगे। अब ये पक्का हो गया है। 

अभी एनसीए में ही रहेंगे दीपक चाहर

पिछले कुछ साल में चेन्नई सुपर किंग्स यानी एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की सफलताओं में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर बीसीसीआई से मंजूरी मिलने तक एनसीए में ही रहेंगे। यही कारण है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। दीपक चाहर पिछले महीने भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। 

सीएसके के सीईओ ने कही ये बड़ी बात 
इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बताया कि दीपक चाहर को अभी बीसीसीआई से फिटनेस संबंधी मंजूरी नहीं मिली है। दीपक चाहर की प्रगति के बारे में पूछे जाने पर विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा कि वह बीसीसीआई से फिटनेस मंजूरी मिलने तक एनसीए में ही रहेंगे। चेन्नई ने पिछले महीने बेंगलुरू में हुई नीलामी में दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement