Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2023 फाइनल से पहले CSK के लिए आई बुरी खबर, अंतिम मुकाबले में हो सकता है नुकसान

IPL 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर सामने नहीं आ रही है। इसका असर फाइनल मुकाबले में उनके प्रदर्शन पर पड़ सकता है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: May 24, 2023 7:09 IST
CSK vs GT, Chennai Super Kings, Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : PTI चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2023 का क्वालीफायर 1 मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच चेन्नई के चेपॉक में खेला गया। इस मैच में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हरा दिया। सीएसके की जीत के साथ ही उनकी टीम ने 10वीं बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। वहीं जीटी की टीम अब क्वालीफायर 2 मैच खेलेगी। सीएसके ने भले ही एक बार फिर से फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया हो, लेकिन उनकी टीम के लिए एक बैड न्यूज नजर आ रही है। जिसे शायद ही इग्नोर किया जा सकता है।

टीम में कुछ तो गड़बड़!

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने लिए आई ये खबर उन्हें फाइनल मुकाबले में भी नुकसान पहुंचा सकती है। दरअसल जीटी के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद चेन्नई के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और सीएसके के सीईओ काफी देर तक आपस में बात करते नजर आए। दोनों के बीच क्या बाते हुई इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन दोनों के बॉडी लैंग्वेज देकर लगा रहा था कि कुछ गंभीर मुद्दे पर दोनों आपस में बात कर रहे हैं। मामला यहीं नहीं रूका, मैच खत्म होने के बाद जडेजा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर लगाई जिससे साफ हो गया कि वह कुछ फैंस के व्यवहार से खुश नहीं हैं।

जीटी के खिलाफ मिली जीत के बाद रवींद्र जडेजा को अपस्टॉक्स मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर का अवॉर्ड दिया गया। जडेजा ने अवॉर्ड लेते हुए अपनी तस्वीर को पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि अपस्टॉक्स तक जनता है लेकिन कुछ फैंन नहीं जानते। जडेजा इस कैप्शन से शायद यही कहना चाहते हैं कि कुछ फैंस नहीं समझते हैं कि वह सीएसके के सबसे वैल्युएबल खिलाड़ी हैं।

फैंस से क्यों नाराज हो सकते हैं जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस साल जिस भी मैदान पर खेलने के लिए गई, फैंस भारी तादाद में धोनी और उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए वहां पहुंचे। फैंस धोनी के कारण पूरे स्टेडियम को पीले रंग से रंग दे रहे थे। हर कोई धोनी को एक बार बल्लेबाजी करते हुए देखना चाह रहा था, लेकिन धोनी काफी देरी से बल्लेबाजी करने के लिए आ रहे थे। धोनी से पहले जडेजा की बल्लेबाजी आती तो फैंस मैदान पर धोनी-धोनी के नारे लगाने लगते। ये एक कारण हो सकता है कि जडेजा सीएसके के फैंस से नाराज हैं। ऐसा ही रहा तो फाइनल मुकाबले में रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है, जिससे सीएसके को फाइनल में नुकसान होगा। ऐसे में टीम मैनेजमेंट इस मुद्दे को जल्द से जल्द ठीक करना चाहेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement