Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2023 26 March Updates: इन टीमों के सामने बड़ी समस्या, जानें आईपीएल से जुड़ी खास जानकारियां

IPL 2023 Updates 26 March 2023: आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: March 27, 2023 10:02 IST
Indian Premier League 2023- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Indian Premier League 2023

IPL 2023 Updates 26 March 2023: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग है। यहां खेलकर कई स्टार प्लेयर्स ने अपना करियर बनाया है। आईपीएल में खेलने पर प्लेयर्स को पैसा और शोहरत दोनों ही मिलती हैं। इस बार आईपीएल होम अवे फॉर्मेट में खेला जाएगा, जिसके लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है, लेकिन इससे पहले ही कई टीमों के खिलाड़ी चोटिल हैं और उनके सामने इंजरी की समस्या है। 

इस ब्लॉग को नीचे स्क्रॉल करें और देखें आईपीएल से जुड़े सभी अपडेट:-

 

Latest Cricket News

IPL 2023 26 March Updates: इन टीमों के सामने बड़ी समस्या, जानें आईपीएल से जुड़ी खास जानकारियां

Auto Refresh
Refresh
  • 5:19 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    क्रिस गेल ने विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बात

    IPL के दौरान विराट कोहली और क्रिस गेल ने कई पल एक साथ गुजारे हैं। क्रिस गेल ने उन्हीं पलों को याद करते हुए विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है।

  • 3:45 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    गांगुली ने पंत को दिया सुझाव

    पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी निश्चित रूप से आईपीएल 2023 में अपने विकेटकीपर बल्लेबाज की कमी महसूस करेगी। पिछले सीजन ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे हैं। गांगुली इस टीम से क्रिकेट डारेक्टर के तौर पर जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि नेशनल टीम को भी उनकी कमी खल रही है। वह युवा है और उसके करियर में काफी समय बचा है। वह विशेष खिलाड़ी है और उसे पूरी तरह ठीक होने के लिए अपना पूरा समय लेना चाहिए। 

  • 3:16 PM (IST) Posted by Govind Singh

    ये खिलाड़ी पहले से ही हैं बाहर

    जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हैं। पंत की जगह डेविड वॉर्नर के कप्तान बनाया गया है। 

  • 1:01 PM (IST) Posted by Govind Singh

    जोश हेजलवुड का खेलना मुश्किल

    आरसीबी के स्टार खिलाड़ी जोस हेजलवुड का आईपीएल में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। वह चोटिल हैं और अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। 

  • 11:21 AM (IST) Posted by Govind Singh

    दिल्ली कैपिटल्स के सामने बड़ा संकट

    ऋषभ पंत चोटिल होने की वजह से आईपीेल 2023 में नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स के लिए कौन विकेटकीपिंग करेगा? दिल्ली कैपिटल्स के पास सरफराज खान, फिल साल्ट और डेविड वॉर्नर मौजूद हैं। इन तीनों ही खिलाड़ियों में से कोई एक प्लेयर विकेटकीपिंग कर सकता है। 

  • 7:09 AM (IST) Posted by Govind Singh

    इस खिलाड़ी के खेलने पर सस्पेंस

    आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। तब मोहसिन खान ने लखनऊ की टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 9 मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए थे, लेकिन आईपीएल 2023 में उनके खेलने पर भी सस्पेंस नजर आ रहा था। 

  • 6:56 AM (IST) Posted by Govind Singh

    पंजाब किंग्स को लगा तगड़ा झटका

    पंजाब किंग्स के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे। फ्रेंचाइजी ने उनकी जगह मैथ्यू शॉर्ट को शामिल किया है। 

  • 6:45 AM (IST) Posted by Govind Singh

    रजत पाटीदार हुए बाहर!

    आईपीएल 2022 में आरसीबी की टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रजत पाटीदार चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। पिछले सीजन उन्होंने अपने दम पर आरसीबी की टीम को कई मैच जिताए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement