Saturday, May 04, 2024
Advertisement

टॉप-4 में अचानक इस टीम की एंट्री, RCB को जीत के बाद भी नहीं हुआ फायदा! पॉइंट्स टेबल में फेरबदल

शनिवार को दो धमाकेदार मुकाबलों के बाद आईपीएल की अंक तालिका में बड़े बदलाव देखने को मिले हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 16, 2023 10:06 IST
RCB- India TV Hindi
Image Source : AP RCB

IPL 2023 Points Table: आईपीएल 2023 में शनिवार के दिन दो रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। पहले मैच में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से मात दी। वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के ऊपर रोमांचक जीत हासिल की। इन दो मुकाबलों के बाद आईपीएल सीजन 16 की अंक तालिका में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं।

पंजाब की टॉप 4 में एंट्री

पंजाब किंग्स ने लखनऊ के खिलाफ आखिरी ओवर में 2 विकेट से जीत हासिल की। इसी के साथ पंजाब की टीम अब 5 मैचों में 3 जीत के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच चुकी है। वहीं इस टीम का रन रेट -0.11 का है। लिस्ट में अभी टॉप पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है। राजस्थान 4 मैच में 3 जीत के साथ 6 अंक और 1.59 के रन रेट के साथ सबसे ऊपर है। वहीं कल के मुकाबले में हारने वाली लखनऊ की टीम 5 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है। इसके अलावा गुजरात की टीम भी इतने ही अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है।

IPL Points Table

Image Source : JIO CINEMA
IPL Points Table

आरसीबी 7वें नंबर पर

अंक तालिका में 5वें नंबर पर केकेआर की टीम है। केकेआर के 4 मैचों में 2 जीत के साथ 4 अंक हैं। वहीं उनका रन रेट 0.71 का है। इसके अलावा लिस्ट में छठे नंबर पर एमएस धोनी की सीएसके है। सीएसके के भी 4 मैचों के बाद 4 ही अंक हैं। वहीं उनका नेट रन रेट 0.23 है। दिल्ली के ऊपर जीत के बाद आरसीबी की टीम 7वें नंबर पर है। आरसीबी के भी 4 अंक हैं, लेकिन उनका रन रेट -0.32 है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 4 अंक और -0.82 के रन रेट के साथ आठवें नंबर पर है। वहीं 9वें नंबर पर 2 अंकों के साथ मुंबई की टीम है और अबतक अपने पांचों मैच हारने वाली दिल्ली की टीम आखिरी नंबर पर ही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement