Monday, May 13, 2024
Advertisement

IPL में दीपक चाहर का रिप्लेसमेंट हो सकता है U19 WC जीत चुका ये खिलाड़ी, इरफान पठान ने बताया नाम

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने एमएस धोनी को एक युवा खिलाड़ी का नाम सुझाया है जो आगामी IPL में चाहर की जगह ले सकता है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 21, 2022 12:41 IST
दीपक चाहर (फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ IPL दीपक चाहर (फाइल फोटो)

Highlights

  • IPL 2022 के पहले हॉफ चोट के कारण दीपक चाहर CSK के लिए नहीं खेल पाएंगे।
  • इरफान पठान ने दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट के रुप में सुझाया राजवर्धन हैंगरगेकर का नाम।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन की शुरुआत से तीन हफ्ते पहले डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बड़ा झटका उस समय लगा जब दीपक चाहर के सीजन के पहले हॉफ से बाहर होने की खबर सामने आई। ऐसे में सवाल उठता है कि CSK कप्तान धोनी चाहर की जगह किस खिलाड़ी को मौका देंगे। CSK की इस मुश्किल की घड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने धोनी को एक युवा खिलाड़ी का नाम सुझाया है जो आगामी IPL में चाहर की जगह ले सकता है। इरफान पठान ने कहा कि सीएसके के पास राजवर्धन हैंगरगेकर के रुप में एक शानदार युवा प्रतिभा है जो चाहर की वापसी तक उनकी जगह लेने की काबिलियत रखता है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो 'गेम प्लान' में इरफान पठान ने कहा, "अगर कोई युवा खिलाड़ी दूसरी टीम में आता है तो मैं थोड़ा चिंतित हो सकता हूं लेकिन हैंगरगेकर के पास एमएस धोनी जैसा कप्तान है जो हमेशा अपने खिलाड़ियों को गाइड करता है।"

पठान ने आगे कहा "शार्दुल ठाकुर भी टीम में नहीं है तो आपको रिप्लेसमेंट ढूंढना होगा। उनके पास एक युवा खिलाड़ी है और वो है हैंगरगेकर। आप जानते हैं कि वह एक शानदार युवा प्रतिभा है। हैंगरगेकर के पास  एमएस धोनी हैं। उनका कप्तान स्टंप के पीछे रहता है और इससे युवा खिलाड़ियों के लिए चीजें बहुत आसान हो जाती हैं। इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें चाहर का रिप्लेसमेंट काफी हद तक मिल गया है।"

पठान को लगता है कि चहर की वापसी तक सीएसके को हैंगरगेकर पर निर्भर रहना होगा। उन्होंने कहा, “जाहिर है कि दीपक चाहर का रिप्लेसमेंट खोजना आसान नहीं है। हालांकि जैसे ही वह फिट होंगे, तो प्लेइंग इलेवन में वापसी कर लेंगे। लेकिन तब तक उन्हें हैंगरगेकर पर निर्भर रहना होगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement