Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Legends League Cricket: मोहम्मद कैफ के वीडियो पर ये कमेंट कर फंसे इरफान पठान, सरेआम मांगनी पड़ गई माफी

Legends League Cricket: मोहम्मद कैफ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो पर इरफान पठान के एक कमेंट ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 18, 2022 17:32 IST
irfan pathan- India TV Hindi
Image Source : PTI irfan pathan

Highlights

  • कैफ का ये वीडियो हो रहा वायरल
  • कमेंट में इरफान पठान ने मांगी माफी
  • एक ही टीम से खेल रहे हैं दोनों दिग्गज

Legends League Cricket: दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर्स इस वक्त भारत में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भिड़ रहे हैं। इस लीग के दूसरे सीजन में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ जैसे क्रिकेटर्स उतर रहे हैं। इसी बीच इंडियन महाराजास की ओर से खेल रहे मोहम्मद कैफ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन उनके इस वीडियो पर इरफान पठान के एक कमेंट ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। 

कैफ ने शेयर किया ये वीडियो

ट्विटर पर मोहम्मद कैफ ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ विकेट लेते नजर आ रहे हैं। उन्होंने घातक बल्लेबाजी करने वाले थिसारा परेरा को परविंदर अवाना के हाथों कैच कराया। इसी बीच कैफ ने अपना विकेट लेने वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। इस वीडियो के कैप्शन में कैफ ने सौरव गांगुली को टैग करते हुए लिखा, ''ऑलराउंडर मोहम्मद कैफ की ड्रिफ्ट, फ्लाइट और टर्न प्लीज देखिए. दादा, आपको नहीं लगता कि आपने ट्रिक खो दी?'' कैफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इरफान पठान ने मांगी माफी

कैफ के इस वीडियो पर इरफान पठान ने भी एक कमेंट किया। इरफान ने लिखा, ''आपकी गेंदबाजी का मजाक उड़ाने के लिए माफी.'' बता दें कि इस मैच में कैफ और इरफान पठान एक ही टीम की ओर से खेल रहे थे। हालांकि ये अभी साफ नहीं है कि इरफान ने कैफ का मजाक कब उड़ाया। इस कमेंट को देख कैफ भी चुप नहीं रहे और उन्होंने भी इरफान को जवाब देते हुए कहा, ''वैसे बोला क्या, मैं जरा सुन नहीं पाया.'' लोग ट्विटर पर इन दोनों के कमेंट्स पर जमकर मजे ले रहे हैं। हालांकि ये बात साफ नहीं है कि इरफान ने ऐसा कमेंट क्यों किया। 

महाराजास की तगड़ी जीत

गुरुवार को इंडिया महाराजास और वर्ल्ड जायंट्स के बीच एक तगड़ा मुकाबला खेला गया। दिग्गजों के इस मुकाबले में इंडिया महाराजास ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जायंट्स की टीम ने बोर्ड पर 170 रन का स्कोर लगाया था। जिसके जवाब में महाराजास की टीम ने आसानी से सिर्फ 4 विकेट खोकर 18.4 ओवर्स में हासिल कर लिया। इस मैच में पंकज सिंह ने बेहतरीन अंदाज में 5 विकेट हासिल किए थे। जबकि तन्मय श्रीवास्तव और यूसुफ पठान ने शानदार फिफ्टी ठोकी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement