Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Legends League Cricket : यूसुफ पठान और मिचेल जॉनसन आपस में भिड़े, देखिए धक्का देने का VIDEO

Legends League Cricket : लीजेंड्स लीग क्रिकेट में रविवार को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम पर भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: October 03, 2022 13:31 IST
Yusuf Pathan vs Mitchell Johnson- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO GRAB Yusuf Pathan vs Mitchell Johnson

Highlights

  • लीजेंड्स लीग में रविवार को खेला गया भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मैच
  • यूसुफ पठान ने मिचेल जॉनसन की ओवर में की जमकर पिटाई, उसके बाद हुए आउट
  • यूसुफ पठान और मिचेल जॉनसन के बीच हुई काफी कहासुनी, पठान को धक्का भी दिया

Yusuf Pathan Vs Mitchell Johnson Fight : इस वक्त भारत में लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आयोजन किया जा रहा है। दुनियाभर के वो क्रिकेटर इसमें खेलते हुए नजर आ रहे हैं, जो अपनी अपनी टीमों से रिटायरमेंट ले चुके हैं। अभी तक सभी मैच अच्छे तरीके से खेले जा रहे थे, लेकिन रविवार को भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में कुछ ऐसा नजर आया, जिसे किसी भी सूरत में ठीक नहीं कहा जा सकता। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रहे यूसुफ पठान और ऑस्ट्रेलिय के दिग्गज तेज गेंदबाज रहे मिचेल जॉनसन आपस में भिड़ गए। काफी देर की बहस के बाद आखिर में अंपायर को बीच में आना पड़ा और उसके बाद मामला रफादफ हुआ। इस दौरान मिचेल जॉनसन ने पठान को धक्का भी दिया, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। 

भीड़वाड़ा किंग्स के 19वें ओवर में हुई पूरी घटना 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में रविवार को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम पर भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। ये क्वालीफायर मैच था। इसी दौरान मिचेल जॉनसन और यूसुफ पठान के बीच तीखी नोकझोक देखने के लिए मिली। मैच के 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर मिचेल जॉनसन ने युसूफ पठान को आउट कर दिया, लेकिन इससे पहले पठान ने जॉनसन की खूब पिटाई की थी। उन्होंने पहली तीन गेंदों पर छक्का, चौका और फिर छक्का लगाया। हालांकि आखिरी गेंद पर मिचेल जॉसनसन को सफलता मिली और युसूफ पठान को डीप मिड विकेट क्षेत्र में कैच आउट करा दिया गया। विकेट मिलने के बाद ऐसा लगा कि जॉनसन पठान को कुछ कह रहे हैं। जब कुछ शब्द पठान के कानों में पड़े तो वे अपना विरोध जताने के लिए मिचेल जॉनसन के पास गए और इससे बात और भी बढ़ गई। कुछ ही देर में दोनों पूर्व दिग्गज आमने सामने आ गए। ऐसा लग रहा था कि वे दोनों एक दूसरे से भिड़ जाएंगे। जब पठान जॉनसन के काफी करीब आ गए तो जॉनसन ने उन्हें धक्का भी दिया। इसके बाद भी युसूफ पठान पीछे नहीं हटे और अपना विरोध दर्ज कराते रहे। इसके बाद जब मामला ज्यादा गंभीर होता हुआ नजर आया तो महिला अंपायर को बीच में आना पड़ा और उन्होंने दोनों को एक दूसरे से दूर किया। 

इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को चार विकेट से हराया 
मैच की बात करें तो अपनी टीम भीलवाड़ा किंग्स की ओर से खेलते हुए युसुफ पठान ने 24 गेंद पर 48 रन की शानदार पारी खेली, हालांकि वे अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए। वहीं मिचेल जॉनसन ने चार ओवर में कुल 51 रन दे दिए और दो विकेट लेने में कामयाब रहे। भीलवाड़ा किंग्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 226 रन बनाए, लेकिन इंडिया कैपिटल्स ने तीन गेंद शेष रहते ही छह विकेट पर दिए गए लक्ष्य को हासिल कर लिया और मैच चार विकेट से अपने नाम कर लिया। इंडिया कैपिटल्स की ओर से रॉस टेलर ने 39 गेंद पर 84 रनों की धांसू पारी खेली, वहीं एश्ले नर्स ने 28 गेंद पर ही 60 रन ठोक दिए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement