Friday, April 26, 2024
Advertisement

फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, धोनी के घुटने का हुआ ऑपरेशन; CEO ने कही ये बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घुटने का सफल ऑपरेशन हो गया है। इस बार सीईओ काशी विश्वनाथ ने बड़ी बात कही है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: June 01, 2023 23:41 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल 2023 का खिताब जीता था। सीएसके की टीम का ये पांचवां खिताब था। लेकिन आईपीएल 2023 में सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घुटने में परेशानी थी। धोनी के घुटने का सफल आपरेशन हो चुका है और इस पर सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बड़ा बयान दिया है। 

धोनी की हुई सफल सर्जरी

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घुटने का मुंबई के एक अस्पताल में सफल आपरेशन हुआ जिससे उनके अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की संभावना प्रबल हो गई है। चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवां आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी फाइनल के बाद अहमदाबाद से सीधे मुंबई पहुंचे थे। उन्होंने मशहूर खेल आर्थोपीडिक सर्जन डॉक्टर दिनशॉ पर्डीवाला से सलाह ली जो बीसीसीआई की मेडिकल पैनल में भी हैं। वह ऋषभ पंत समेत कई भारतीय क्रिकेटरों की सर्जरी कर चुके हैं। ॉ

CEO ने कही ये बात 

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने पीटीआई को से कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के घुटने का कोकिलाबेन अस्पताल में सफल आपरेशन हो गया है। वह ठीक है और आपरेशन सुबह ही हुआ है। अभी मुझे इसका ब्यौरा मिलना बाकी है। यह पता चला है कि धोनी को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। सीएसके प्रबंधन के एक करीबी सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि उन्हें पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह रांची चले गए है। वह अपना रिहैबिलिटेशन शुरू होने से पहले कुछ दिनों के लिए घर पर आराम करेगे। उम्मीद है कि अगले आईपीएल से पहले उनके पास फिट होने का पूरा समय रहेंगे। आईपीएल 2023 में धोनी ज्यादातर समय घुटने पर पट्टी बांधकर खेलते हुए नजर आए। 

संन्यास पर कही ये बात 

आईपीएल फाइनल के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि अगर परिस्थितियों को देखे तो मेरे लिए संन्यास लेने का यह सर्वश्रेष्ठ समय है। मेरे लिए यह कहना बहुत आसान है कि अब मैं विदा ले रहा हूं लेकिन अगले नौ महीने तक कड़ी मेहनत करके लौटना और एक सीजन और खेलना कठिन है शरीर साथ देता है तो मैं खेलूंगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement