Saturday, April 27, 2024
Advertisement

MS Dhoni: 'वह एक ड्रग्स की तरह है', धोनी ने CSK के इस खिलाड़ी के लिए कह दी ये बड़ी बात

महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए बड़ी बात कही है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: July 11, 2023 13:18 IST
MS Dhoni - India TV Hindi
Image Source : GETTY MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत दिमाग और चतुर कप्तानी के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2023 का खिताब जीता था। सीएसके की टीम धोनी की कप्तानी में पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुकी है। वह साल 2008 से ही इस टीम के कप्तान हैं। अब उन्होंने सीएसके के अपने साथी खिलाड़ी दीपक चाहर के बारे में बड़ा खुलासा किया है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

धोनी ने कही ये बात 

महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक तमिल फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' के लॉन्च के मौके पर कहा कि दीपक चाहर एक ड्रग्स की तरह हैं, अगर वह यहां नहीं है, तो आप सोचेंगे कि वह कहां है। अगर वह आसपास है तो आप सोचेंगे, वह यहां क्यों है? अच्छी बात यह है कि वह मेच्योर हो रहा है, लेकिन वह इसके लिए टाइम ले रहा है। मैं अपने जीवनकाल में कभी भी उसे मेच्योर होते नहीं देख पाउंगा। 

सीएसके ने चुकाई मोटी रकम 

दीपक चाहर साल 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। इससे पहले वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम से खेल चुके हैं। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में सीएसके की टीम ने उन्हें खरीदने के लिए 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम चुकाई। चाहर पारी की शुरुआत में बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं और निचले क्रम पर उतरकर बैटिंग करने में भी माहिर प्लेयर हैं। वह अभी तक आईपीएल के 72 मैचों में 73 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी और दीपक चाहर पिछले पांच साल एक साथ सीएसके लिए खेल रहे हैं। इसी वजह से दोनों के बीच एक दिलचस्प रिश्ता बन गया है। जहां चाहर धोनी के साथ मौज-मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, तो वहीं धोनी को भी जब मौका मिलता है, उन पर कटाक्ष करते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement