Saturday, May 18, 2024
Advertisement

NASEEM SHAH IND vs PAK: भारत के खिलाफ ओवर डालने के बाद रोते हुए मैदान से बाहर गए नसीम शाह, वायरल हुआ VIDEO

NASEEM SHAH IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान क्रैम्प की वजह से नसीम शाह को मैदान से बाहर जाना पड़ा, बाहर जाते वक्त वह रोते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: August 30, 2022 16:56 IST
Naseem Shah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (@SIVY_KW578) Naseem Shah

Highlights

  • भारत के खिलाफ मैच में रोते हुए ड्रेसिंग रूम गए नसीम शाह
  • क्रैम्प की वजह से मैदान के बाहर जाना पड़ा
  • अहम मुकाबले में राहुल और सूर्या का विकेट झटका

NASEEM SHAH IND vs PAK: एशिया कप में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेटों से हरा दिया। इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अपना टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया। पाकिस्तान की हार के बावजूद इस पाकिस्तानी युवा गेंदबाज ने क्रिकेट के प्रति अपने जज्बे की वजह से सभी फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल, नसीम शाह जब गेंदबाजी कर रहे थे तब अचानक से ओवर के बीच में उन्हें क्रैम्प आ गया। मगर क्रैम्प की दर्द के बावजूद उन्होंने पूरा ओवर डाला।

नसीम शाह ने दर्द में भी डाला पूरा ओवर

जब नसीम शाह अपना अंतिम ओवर डालने आए तब उनके पैर में अचानक से क्रैम्प आ गया। क्रैम्प की वजह से वह काफी ज्यादा दर्द में थे। मगर फिर भी उन्होंने पूरा ओवर डालने का फैसला किया। दर्द में होने के बावजूद उन्होंने भारत के रविंद्र जडेजा को आउट कर ही दिया था। लेकिन जडेजा ने रिव्यु लेकर खुद को आउट होने से बचा लिया। दरअसल, पाकिस्तान इस मुकाबले में सिर्फ पांच गेंदबाजों के साथ मैच खेल रहा था। अगर नसीम क्रैम्प की वजह से मैदान से बाहर चले जाते तो उनके बचे हुए गेंद किसी अन्य खिलाड़ी को करने पड़ते। जिस वजह से भारत के लिए यह मैच जीतना आसान हो जाता। मगर नसीम ने बाहर न जाने का फैसला किया और दर्द में भी अपने ओवर को पूरा किया।

रोते हुए मैदान से बाहर गए नसीम शाह

18वां ओवर पूरा करने के बाद नसीम शाह का मैदान से बाहर जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह रोते हुए नजर आ रहे हैं। दर्द की वजह से वह अपना अंतिम ओवर सही से नहीं कर पाए। उन्होंने अपने अंतिम ओवर में 11 रन खर्च कर दिए। वीडियो में नसीम क्रैम्प की वजह से काफी ज्यादा परेशान दिख रहे थे। बाहर जाते वक्त जब उन्हें पानी दिया गया तब उन्होंने पानी तक पीने से मना कर दिया। भारत और पाकिस्तना के बीच अक्सर हाई वोल्टेज मैच खेला जाता है। सभी खिलाड़ी खासकर  ऐसे मैच में अच्छा करना चाहते हैं। मगर नसीम इस मैच में पाकिस्तान के लिए हीरो नहीं बन सके। नसीम के इस वीडियो के बाद क्रिकेट फैंस ने जमकर उनकी तारीफ की है। बता दें कि इस मैच में नसीम ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 अहम विकेट झटके।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement