Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ODI World Cup 2023: खाली स्टेडियम और टिकट सोल्ड आउट; सवालों के घेरे में पूरा मैनेजमेंट

ODI World Cup 2023 में खेले जा रहे मुकाबलों में स्टेडियम खाली होने के कारण मैनेजमेंट को सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 08, 2023 11:37 IST
ODI World Cup 2023- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER वनडे वर्ल्ड कप 2023

ODI World Cup 2023: भारत में इस साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। जहां अब तक कुल 4 मुकाबले खेले जा चुके हैं। यह टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही विवादों से घिरा रहा है। सबसे पहले देरी से शेड्यूल जारी करने और जारी करने के बाद उसमें बदलाव करने को लेकर फैंस को पहले ही कई परेशानी का सामना करना पड़ा था। फैंस ने पुराने शेड्यूल के आधार पर अपने प्लान बना लिए थे। अब मैनेजमेंट एक बार फिर से सवालों के घेरे में आ खड़ा हुआ है। दरअसल वर्ल्ड कप मैचों के दौरान खाली स्टेंड देख फैंस वर्ल्ड कप मैनेजमेंट को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं।

खाली स्टेडियम तो टिकट सोल्ड आउट कैसे

वनडे वर्ल्ड कप के दौरान अब तक खेले गए 4 मुकाबलों में स्टेडियम खाली नजर आए, लेकिन जब टिकटों की बुकिंग शुरू की गई थी तब ये सभी टिकट कुछ ही घंटों में सोल्ड आउट हो गए थे। फैंस को टिकट नहीं मिलने के कारण वे काफी निराश थे, लेकिन मैच के दौरान खाली स्टेंड देख उनके मन में काफी सवाल खड़े हो गए हैं। वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच में भी 60 से 70 प्रतिशत स्टेडियम खाली थे, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने आईसीसी से कई सवाल किए। अब ये बात तो मैनेजमेंट ही बता सकती है कि भला सभी टिकट सोल्ड आउट होने के बाद भी स्टेडियम खाली कैसे हो सकते हैं।

बीसीसीआई ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए जारी किए टिकट

फैंस भारत बनाम पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले मैच का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने फैंस के लिए इस मैच को लेकर एक बड़ा एलान किया है। BCCI इस मुकाबले को लेकर 14 हजार और टिकट को फिर से जारी किया है। भारत-पाक मैच की अहमियत को समझते हुए बीसीसीआई ने पिछले महीने भी अतिरिक्त टिकटों को जारी किया था। बीसीसीआई ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर अतिरिक्त 14 हजार टिकट जारी करने का एलान करने के साथ कहा कि इन टिकटों की बिक्री 8 अक्टूबर को भारतीय समयानुसर दोपहर 12 बजे से होगी। फैंस टिकट खरीदने के लिए आधिकारिक टिकट बुकिंग वेबसाइट पर जाकर इन टिकटों को खरीद सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement