Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ENG vs BAN: इंग्लैंड ने बांलादेश को 137 रनों से हराया, डेविड मलान ने शतक लगाकर किया कमाल

ICC WC 2023 ENG vs BAN: इंग्लैंड ने बांग्लादेश को धमाकेदार अंदाज में 137 रनों से हरा दिया। इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने शानदार प्रदर्शन किया और तूफानी शतक लगाया। उनकी वजह से ही इंग्लैंड की टीम मैच जीतने में सफल हो पाई।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: October 10, 2023 18:46 IST
England vs Bangladesh- India TV Hindi
Image Source : PTI इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश

England vs Bangladesh ICC ODI World Cup 2023: इंग्लैंड की टीम बांग्लादेश को शानदार अंदाज में 137 रनों से हराया। इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ। इंग्लैंड के लिए बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया। डेविड मलान ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 140 रन बनाए। जो रूट ने 82 रनों का योगदान दिया। कप्तान जोस बटलर और हैरी ब्रूक ने 20-20 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही इंग्लैंड की टीम 364 रन बनाने में सफल रही।

गेंदबाज रहे बेअसर

बांग्लादेश के लिए मेहदी हसन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए, लेकिन वह बहुत ही मंहगे साबित हुए। उन्होंने 8 ओवर में 71 रन लुटा दिए। इसके अलावा शोरिफुल इस्लाम ने 3 विकेट हासिल किए। तस्कीन अहमद और शाकिब अल हसन के खाते में एक-एक विकेट गया। इंग्लैंड के सामने बांग्लादेश के गेंदबाज बिल्कुल बेअसर रहे। 

बड़े टारगेट का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम शुरुआत बहुत ही खराब रही। जब तंजीद हसन 1 रन और नजमुल हसन शांतों बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। मुश्किफुकर रहीम और लिटन दास ने अर्धशतक लगाए, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। बांग्लादेश की टीम 227 रनों पर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड के लिए रीस टॉप्ली ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। 

लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement