Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ODI World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले होगा रंगारंग कार्यक्रम, BCCI ने दिया अपडेट

ODI World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस मैच से पहले बीसीसीआई ने बड़ा अपडेट दिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: October 12, 2023 23:46 IST
ODI World Cup 2023- India TV Hindi
Image Source : GETTY नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा भारत बनाम पाकिस्तान

ODI World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप के मुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इस मुकाबले का आयोजन दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा। जहां दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है। माना जा रहा है कि इस मैच को देखने के लिए सबसे ज्यादा दर्शक पहुंचेंगे। एक लाख से भी ज्यादा दर्शकों के बीच खेले जाने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। भारत और पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 में अपने पहले दो मैचों में जीत हासिल की है। इसी बीच इस मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने एक बड़ा अपडेट दिया है।

भारत-पाकिस्तान मैच के लिए BCCI का खास इंतजाम

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले के पहले बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ा अपडेट दिया है। जिसे सुन फैंस खुश हो जाएंगे। अटकलें लगाई जा रही थी कि इस मुकाबले से पहले बीसीसीआई फैंस के लिए रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन करवाएगी और अब बीसीसीआई ने इन अकटलों को सही साबित कर दिया है। मैच से पहले बॉलीवुड के सितारे परफॉर्म करेंगे। जहां फैंस के लिए खास इंतजाम किए जाएंगे। बीसीसीआई ने कहा कि सुखविंदर सिंह, शंकर महादेवन और अरिजीत सिंह परफॉर्म करेंगे। ये कार्यक्रम दोपहर 12:30 बजे से शुरू हो जाएंगे। वहीं मैच की पहली गेंद दोपहर 2 बचे फेंकी जाएगी। इन सिंगर के कंसर्ट के अलावा मैच में लाइट शो का भी इंतजाम किया गया है।

भारत का पलड़ा पूरी तरह से भारी

वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया आज तक कभी भी पाकिस्तान के हाथों एक भी मैच नहीं हारी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 7 वनडे वर्ल्ड कप मुकाबले खेले गए हैं। जहां भारत ने सभी मैच जीते हैं। साल 1992 में दोनों टीमों के बीच वनडे वर्ल्ड कप का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया में खेला गया था। 25 सालों से पाकिस्तान को भारत के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप में एक जीत की तलाश है। वहीं कप्तान रोहित शर्मा भारत के इस रिकॉर्ड को बनाए रखना चाहेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement