Saturday, April 20, 2024
Advertisement

PAK vs ENG Dream 11 Prediction: फाइनल में मार्क वुड के खेलने पर सस्पेंस जारी, ड्रीम 11 बनाते वक्त इन बातों का रखें ध्यान

PAK vs ENG Dream 11 Prediction: टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड की टीम के प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में अपनी ड्रीम 11 टीम बनाते वक्त इस बात का ध्यान रखें।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: November 12, 2022 12:14 IST
Pakistan vs England Dream 11- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Pakistan vs England Dream 11

PAK vs ENG Dream 11 Prediction: टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला एमसीजी में खेला जाएगा। फाइनल मुकाबले के लिए दोनों टीम पूरी तरह से तैयार है। पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने भारत को हराया था। इंग्लैंड की ओर से सेमीफाइनल मुकाबले में डेविड मलान और मार्क वुड इंजरी की वजह से प्लेइंग 11 से बाहर थे। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में उम्मीद की जा रही है कि मार्क वुड प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे। ऐसे में इंग्लैंड की बोलिंग यूनिट को और भी मजबूती मिलेगी। लेकिन अभी भी उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। इंग्लैंड और पाकिस्तान दोनों टीमों में कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में फाइनल मुकाबले से पहले दोनों टीमों के बेस्ट ड्रीम 11 टीम पर नजर डालते हैं।   

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड मैच की ड्रीम 11

  • बल्लेबाज: बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, एलेक्स हेल्स (कप्तान), मोहम्मद हारिस
  • विकेटकीपर: जोस बटलर
  • ऑलराउंडर: बेन स्टोक्स, शादाब खान (उपकप्तान)
  • गेंदबाज: हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स

अगर आप फैंटसी गेम खेलने के शौकीन हैं और पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड के सेमीफाइनल मैच में एक परफेक्ट फैंटसी इलेवन बनाना चाहते हैं तो यह टीम आपके लिए अच्छा कर सकती है। इस टीम में आप एलेक्स हेल्स को कप्तान और शादाब खान को उपकप्तान बना सकते हैं।

वर्ल्ड कप के लिए दोनों टीमों के स्क्वॉड

इंग्लैंड: जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, हैरी ब्रूक, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड और एलेक्स हेल्स। 

स्टैंडबाय खिलाड़ी: लियाम डॉसन, रिचर्ड ग्लीसन, टाइमल मिल्स।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और शान मसूद। 

स्टैंडबाय खिलाड़ी: उस्मान कादिर, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement