Friday, April 26, 2024
Advertisement

PSL Points Table: रिजवान की टीम ने प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई, बाबर-अफरीदी की टीम के लिए फंसा पेंच

PSL: मोहम्मद रिजवान की मुल्तान सुल्तांस की टीम ने पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में अच्छा प्रदर्शन किया है और टीम ने प्लेऑफ के लिया क्वालीफाई कर लिया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: March 06, 2024 8:12 IST
Mohammed Rizwan, Babar Azam And Shaheen Afridi- India TV Hindi
Image Source : PAKISTAN SUPER LEAGUE TWITTER Mohammed Rizwan, Babar Azam And Shaheen Afridi

Pakistan Super League 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 लीग में फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। पीएसएल में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। हर टीम पाकिस्तान सुपर लीग में 10-10 मुकाबले खेलेगी। PSL 2024 में मोहम्मद रिजवान की अगुवाई वाली मुल्तान सुल्तांस की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं बाबर आजम की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी और शाहीन अफरीदी की कप्तानी वाली लाहौर कलंदर्स के लिए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का पेंच फंसा हुआ नजर आ रहा है। 

मुल्तान सुल्तांस की टीम ने किया क्वालीफाई

मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान सुल्तांस ने अभी तक PSL 2024 में 8 मुकाबले खेले हैं और 6 में जीत दर्ज की है। वहीं 2 मैचों में टीम को हार मिली है। 12 अंक के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर काबिज है। टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। लेकिन टीम को अपने आखिरी मैच में पेशावर जाल्मी के खिलाफ चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। 

क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम दूसरे स्थान पर है। टीम ने अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से चार में जीत हासिल की है। वहीं एक मैच हारा है। टीम के 9 अंक हैं। टीम के अभी 4 मुकाबले बचे हुए हैं। अगर टीम चार में से दो मैच भी जीत लेती है तो वह आसानी से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी। 

तीसरे नंबर पर है बाबर आजम की टीम

बाबर आजम की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी की टीम ने अभी तक PSL 2024 में मिला जुला प्रदर्शन किया है। टीम ने 8 मैच खेले हैं, जिसमें से चार में जीत हासिल की है और तीन में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम के 9 अंक है और वह तीसरे स्थान पर बनी हुई है। लेकिन पेशावर का नेट रन रेट क्वेटा ग्लेडिएटर्स से कम है। पेशावर के अभी दो मुकाबले बचे हुए हैं। जो उसे क्वेटा ग्लेडिएटर्स और कराची किंग्स के खिलाफ खेलने हैं और टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर हाल में दोनों मैच जीतने होंगे और यह भी ध्यान रखना होगा कि उसका नेट रन रेट कम ना हो। 

शाहीन अफरीदी की कप्तानी लाहौर कलंदर्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर मौजूद है। टीम ने अभी तक सात मैच खेले हैं और 6 में हार मिली है। टीम का एक अंक है। टीम के तीन मुकाबले बचे हुए हैं। अगर लाहौर की टीम बचे हुए तीन मुकाबले भी जीत लेती है तो उसके 7 अंक हो जाएंगे। लेकिन फिर भी उसका प्लेऑफ में पहुंच पाना मुश्किल लग रहा है। कराची किंग्स के 4 अंक हैं और टीम पांचवें नंबर पर मौजूद है। 

यह भी पढ़ें: 

PCB की खिलाड़ियों की फिटनेस सुधारने के लिए अजीबोगरीब प्लानिंग, PSL खत्म होने के बाद करेंगे ये काम

दिल्ली कैपिटल्स ने लगाया जीत का चौका, चेज करते हुए पहली बार हारी मुंबई इंडियंस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement