राहुल द्रविड़ की हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट, बैटिंग कोच ने तीसरे वनडे से पहले कर दिया ये खुलासा

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेलेगी। उससे पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ की हेल्थ पर एक अपडेट सामने आया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: January 15, 2023 10:41 IST
राहुल द्रविड़ (टीम...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BCCI राहुल द्रविड़ (टीम इंडिया के ट्रेनिंग सेशन के दौरान)

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेलेगी। टीम इंडिया पहले दो मुकाबले जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी है। कोलकाता वनडे में भारत ने 4 विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं मैच के बाद कुछ ऐसी खबरें सामने आई थीं कि टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का ब्लड प्रेशर ठीक नहीं था जिस कारण वह टीम के साथ रवाना ना होकर चेकअप के लिए बेंगलुरू गए हैं। इसे लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है। तीसरे वनडे से पहले टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने हेड कोच की हेल्थ पर अपडेट दिया है।

मैच की पूर्व संध्या पर राठौड़ ने मीडिया से बातचीत की और टीम बैलेंस से लेकर हेड कोच की हेल्थ तक कई मुद्दों पर जवाब दिए। उन्होंने हेड कोच राहुल द्रविड़ की तबीयत को लेकर एक बड़ी जानकारी दी। आपको बता दें कि दूसरे वनडे के बाद यह जानकारी सामने आई थी कि हेड कोच की रात में मैच के बाद और मैच से पहले भी तबीयत खराब हो गई। हालांकि, मैच के दौरान राहुल द्रविड़ टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में मौजूद थे। पर अब जो अपडेट सामने आया है उसे जानकार फैंस निश्चित ही चैन भरी सांस ले पाएंगे।

विक्रम राठौड़ ने दिया ये अपडेट

इस दौरान उन्होंने कहा कि, वह (राहुल द्रविड़) बिल्कुल ठीक हैं। मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आई पर वह पूरी तरह ठीक हैं। अगर आप चाहते हैं कि वह मैदान के कुछ चक्कर लगाएं? हम उनका फिटनेस टेस्ट भी कर सकते हैं। वह यहां तिरुवनंतपुरम में भारतीय टीम के साथ ही मौजूद हैं। कोलकाता में उनकी तबीयत खराब होने की खबर फैलने के बाद अटकलें यह भी लग रही थीं कि शायद वह तीसरे वनडे में मौजूद नहीं रहेंगे। पर अब यह अटकलें खत्म हो गई हैं और बैटिंग कोच ने इन्हें खारिज करते हुए स्पष्ट जानकारी सबके सामने रखी है। ट्रेनिंग सेशन में भी राहुल द्रविड़ टीम के साथ नजर आए।

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मुकाबला 67 रनों से जीता था तो दूसरे मैच में 4 विकेट से जीत अपने नाम की थी। इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली थी। अब तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम मैनेजमेंट कुछ खिलाड़ियों की जगह अपनी बेंच स्ट्रेंथ को भी आजमा सकता है। हालांकि, राठौड़ ने ईशान और सूर्या को मौका देने के मुद्दे पर यह साफ कर दिया था कि ऊपरी क्रम और मौजूदा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में इन दोनों को अपनी बारी आने का इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़े:-

जब शास्त्री ने दी थी विराट को धोनी का सम्मान करने की सलाह, वनडे कप्तानी पाने के लिए बेचैन थे कोहली

IND vs SL: तीसरे वनडे से पहले इन दो खिलाड़ियों ने बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन, कौन होगा प्लेइंग 11 से बाहर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड