Monday, April 29, 2024
Advertisement

कपिल देव के अहंकार वाले बयान पर भड़के रवींद्र जडेजा, कहा- यहां खिलाड़ियों का एजेंडा...

कपिल देव ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अहंकारी कहा था। जिसके बाद रवींद्र जडेजा ने उन्हें जवाब दिया है।

Reported By : PTI Edited By : Deepesh Sharma Published on: August 01, 2023 17:44 IST
Ravindra Jadeja and Kapil Dev- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ravindra Jadeja and Kapil Dev

टीम इंडिया इस वक्त वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में जुटी हुई है। लेकिन आए दिन टीम में हो रहे बदलावों से लगातार विवाद हो रहे हैं। हाल ही में टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर पूर्व कप्तान कपिल देव ने काफी विवादित बयान दिया था। कपिल ने टीम के खिलाड़ियों को अहंकारी बताया था। जिसके बाद अब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कपिल को जवाब दिया है।

जडेजा ने दिया कपिल को जवाब 

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने पूर्व कप्तान कपिल देव की खिलाड़ियों के अहंकारी बनने वाली टिप्पणी पर कहा कि जब भारत मैच हारता है तो लोग इस तरह की प्रतिक्रिया करते हैं। कपिल ने हाल में कहा था कि वर्तमान भारतीय टीम में अहंकार भर गया है और खिलाड़ी समझने लगे हैं कि उन्हें सब कुछ आता है।

जडेजा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले कहा कि टीम का ध्यान केवल मैच जीतने पर है और उनका कोई निजी एजेंडा नहीं है। उन्होंने कहा कि हर किसी की अपनी राय होती है। पूर्व खिलाड़ियों को अपने विचार साझा करने का पूरा अधिकार है लेकिन मैं नहीं मानता कि इस टीम में किसी तरह का अहंकार है।

जडेजा ने ली खिलाड़ियों की साइड

जडेजा ने कहा कि प्रत्येक खिलाड़ी अपनी क्रिकेट का आनंद ले रहा है और प्रत्येक कड़ी मेहनत कर रहा है। कोई भी खिलाड़ी किसी चीज को तय मानकर नहीं चल रहा है। वे अपना 100 परसेंट योगदान दे रहे हैं। जब भारतीय टीम मैच हारती है तो इस तरह की प्रतिक्रियाएं होती हैं। उन्होंने कहा कि ये खिलाड़ियों का अच्छा समूह है। हम भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और यही हमारा मुख्य उद्देश्य है। किसी का कोई निजी एजेंडा नहीं है। 

एशिया कप के लिए टीम तैयार

जडेजा ने इसके साथ ही कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में प्रयोग करने के बावजूद 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए अंतिम 11 पहले ही तय हो चुकी है। भारत ने दूसरे वनडे मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को विश्राम दिया था। भारत यह मैच 6 विकेट से हार गया था। उसने पहला मैच पांच विकेट से जीता था। जडेजा ने कहा कि ये सीरीज एशिया कप और विश्वकप से पहले हो रही है जिसमें कि हम प्रयोग कर सकते हैं।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement