Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जडेजा ने चौका लगाकर दिलाई CSK को जीत, वाइफ रिवाबा को लगाया गले; देखें वायरल VIDEO

Ravindra Jadeja: सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। अब इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: May 30, 2023 10:19 IST
Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ravindra Jadeja With Rivaba

IPL 2023 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर जीत लिया। गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन बनाए थे, लेकिन बारिश की वजह से सीएसके को 15 ओवर में 171 रनों का टारगेट मिला, जिसे सीएसके ने 5 विकेट खोकर हासिल किया। सीएसके का आईपीएल में ये 5वां खिताब है। इस मैच में रवींद्र जडेजा ने चौका लगाकर सीएसके की टीम को जीत दिलाई। अब जडेजा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जीत के बाद वाइफ रिवाबा सोलंकी को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

जडेजा ने दिलाई जीत 

CSK की टीम को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 13 रनों की जरूरत थी। तब कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंद मोहित शर्मा को थमाई। उन्होंने पहली चार गेंदों में सिर्फ तीन रन दिए। फिर आखिरी 2 गेंदों में सीएसके को 10 रनों की जरूरत थी और सीएसके लिए स्ट्राइक रवींद्र जडेजा ने ली। जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का लगाया। इसके बाद छठी गेंद पर उन्होंने चौका लगाकर जीत दिला दी। इसके बाद जडेजा की वाइफ रिवाबा सोलंकी दौड़कर मैदान पर आ गईं और जडेजा ने उन्हें गले लिया। 

सीएसके ने हासिल की जीत 

गुजरात टाइटंस के लिए पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन बनाए। गुजरात के लिए ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने बेहतरीन शुरुआत की। साहा ने 54 रन, गिल ने 39 रन बनाए। लेकिन इसके बाद साई सुदर्शन ने विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने 47 गेंदों में 96 रन बनाए। लेकिन सीएसके की तरफ से भी बल्लेबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया। डेवोन कॉन्वे ने 47 रन, ऋतुराज गायकवाड़ ने 26 रन, शिवम दुबे ने 32 रन, अजिंक्य रहाणे ने 27 रन, अंबाती रायडू ने 19 रन बनाए। इसके अलावा रवींद्र जडेजा ने 15 रनों का योगदान दिया। इन बल्लेबाजों की वजह से ही सीएसके की टीम मैच जीतने में सफल रही। 

सीएसके का है पांचवां खिताब 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सीएसके की टीम ने पांचवां खिताब जीता है। सीएसके ने धोनी की कप्तानी में IPL 2020, IPL 2011, IPL 2018, IPL 2021 और IPL 2023 के खिताब अपने नाम हैं। इसके अलावा टी 10 बार फाइनल में भी पहुंची है। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement