Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ravindra Jadeja Update : रवींद्र जडेजा को लेकर आया अपडेट, सोशल मीडिया पर आकर कही ये बात

Ravindra Jadeja Update : रवींद्र जडेजा ने एशिया कप 2022 के ही कुछ मैच मिस किए थे और टीम इंडिया को इसमें हार का सामना करना पड़ा था और भारतीय टीम फाइनल में नहीं जा पाई थी।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: September 20, 2022 18:27 IST
Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IMJADEJA Ravindra Jadeja

Highlights

  • टी20 विश्व कप 2022 तक टीम इंडिया से बाहर ही रहेंगे रवींद्र जडेजा
  • एशिया कप 2022 के दौरान लगी थी रवींद्र जडेज को गंभीर चोट
  • पैर का प्लास्टर कटा, लेकिन अभी अस्पताल में ही हैं रवींद्र जडेजा

Ravindra Jadeja Update : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आज से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज शुरू हो रही है, लेकिन लगता है कि वे भी इसे मिस कर रहे हैं, इसलिए मैच शुरू होने से पहले रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर आए और अपनी इंजरी को लेकर अपडेट भी दिया। रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 के कुछ मैच खेलने के बाद चोटिल हो गए थे, इसके बाद वे दुबई से भारत आ गए थे। इसके बाद वे अपनी चोट से उबर रहे हैं। 

रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर शेयर की अपनी अपडेट 

रवींद्र जडेजा ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही ये भी दिख रहा है कि उनके पैर पर जो प्लास्टर चढ़ा हुआ था वो अब कट गया है। इस पर रवींद्र जडेजा ने कैप्शन भी लिखा है, जो रिस्टार्ट है। यानी रवींद्र जडेजा नई शुरुआत करने की तैयारी करना चाहते हैं। हालांकि उन्हें अभी पूरी तरह से फिट होने और टीम इंडिया में शामिल होने में कुछ वक्त लगेगा, क्योंकि वे अभी अस्पताल में ही हैं। उम्मीद की जानी चाहिए वे जल्द ठीक होकर वापस आएंगे। 

टीम इंडिया को खलेगी रवींद्र जडेजा की कमी 
रवींद्र जडेजा ने एशिया कप 2022 के ही कुछ मैच मिस किए थे और टीम इंडिया को इसमें हार का सामना करना पड़ा था और भारतीय टीम फाइनल में नहीं जा पाई थी। अभी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज खेली जा रही है, जो तीन मैचों की है, इसके बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के भी बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी, इसमें भी रवींद्र जडेजा नहीं होंगे। इतना ही नहीं टी20 विश्व कप 2022 जो इसी साल अक्टूबर से लेकर नवंबर तक खेला जाएगा, इसमें भी रवींद्र जडेजा नहीं हैं। माना जाना चाहिए कि अब टी20 विश्व कप के बाद ही टीम इंडिया के लिए रवींद्र जडेजा खेल पाएंगे। लेकिन इतना तो पक्का है कि अभी से लेकर टी20 विश्व कप 2022 तक रवींद्र जडेजा की कमी टीम इंडिया को खलने वाली है। वे जल्द ठीक होकर टीम इंडिया में शामिल हों और भारतीय टीम को और भी मैच जिताने में मदद करें। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement