Thursday, May 02, 2024
Advertisement

6,6,6,6,6; एक ओवर में ठोके लगातार पांच छक्के! RCB के इस बल्लेबाज ने काट दिया बवाल

RCB के एक बल्लेबाज ने सनसनी मचा दी है। इस खिलाड़ी ने एक ही ओवर में एक के बाद एक 5 छक्के ठोक दिए।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: June 23, 2023 7:17 IST
Will Jacks- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Will Jacks

आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन खास नहीं रहा। ये टीम ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई और एक बार फिर से आरसीबी के खिताब जीतने का सपना पूरा नहीं हो पाया। लेकिन आरसीबी के एक खिलाड़ी ने आईपीएल के बाद वर्ल्ड क्रिकेट में सनसनी ला दी है। इस टीम के एक बल्लेबाज ने एक ही ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर बवाल काट दिया है।

आरसीबी के बल्लेबाज ने लगाए लगातार 5 छक्के

बात की जा रही है इंग्लिश खिलाड़ी विल जैक्स की। विल को आरसीबी ने आईपीएल 2023 के लिए 3.2 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि लीग के शुरू होने से ठीक पहले विल चोटिल हो गए और वो पूरे सीजन से बाहर रहे। लेकिन सरे के लिए टी20 ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में खेलते हुए विल ने एक ही ओवर में लगातार 5 छक्के लगा दिए। बता दें कि सरे के सामने मिडलसेक्स की टीम थी। सरे की पारी के 11वें ओवर के दौरान विल जैक्स ने हॉलमैन की 5 गेंदों को बाउंड्री के बाहर मारा। 

उन्होंने इस ओवर की शुरुआती 5 गेंदों पर 5 छक्के लगाए, वहीं छठी गेंद फुलटॉस होने के बावजूद विल जैक्स उसे बाहर नहीं मार पाए। आखिरी गेंद पर सिर्फ एक रन आया और कुल मिलाकर उन्होंने इस ओवर से 31 रन बटोरे।

45 गेंदों पर ठोके 96 रन

इस मैच में विल जैक्स ने सिर्फ 45 गेंदों पर 96 रन बनाए। इस खिलाड़ी ने पहले विकेट के लिए लौरे इवंस के साथ 177 रनों की बड़ी साझेदारी की। विल जैक्स की पारी के दम पर सरे की टीम ने बोर्ड पर 252 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। हालांकि फिर भी सरे की टीम ये मैच हार गई। मिडलसेक्स की टीम ने इस टारगेट को मात्र 19.2 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर चेज कर लिया। मिडलसेक्स के लिए कप्तान स्टीफन एस्कांजी ने 73 और मैक्स होल्डेन ने 68 रनों की मैच जिताऊ पारियां खेलीं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement