Friday, May 03, 2024
Advertisement

ऋषभ पंत के इस वीडियो ने बढ़ाई सबकी धड़कनें, वापसी पर मिला बड़ा अपडेट

ऋषभ पंत का एनसीए से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे फैंस में खुशी की लहर है। इस वीडियो से पंत की वापसी पर भी एक बड़ा अपडेट मिला है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 04, 2023 21:33 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rishabh Pant

ऋषभ पंत। टीम इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार और मैच विनर। पिछले साल पंत एक घातक एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे। जिसके चलते ये खिलाड़ी महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर बैठा हुआ है। एनसीए में पंत लंबे समय से अपनी फिटनेस हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। पंत की फिटनेस पर लगातार अपडेट भी आते रहते हैं। इसी बीच पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसे देख फैंस में खुशी का माहौल है। 

पंत के वीडियो से मिली खुशखबरी

ऋषभ पंत टीम इंडिया में अपनी वापसी को लेकर बेताब हैं। ये खिलाड़ी बैंगलोर की एनसीए में जमकर तैयारी कर रहा है। इसी बीच पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में पंत वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पंत कितने बेहतरीन अंदाज में अपनी रिकवरी कर रहे हैं। पंत ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि भगवान का आभारी हूं कि मैंने अंधेरी सुरंग में कुछ रोशनी देखना शुरू कर दी है।

पंत का करियर शानदार

एक्सीडेंट के बाद, ऋषभ पंत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी, आईपीएल और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जैसे बड़े टूर्नामेंट से बाहर रहे चुके हैं। वह भारत में होने वाले एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप को भी मिस करने वाले हैं। यह उनके करियर के लिए एक बड़ा ड्रॉबैक हो सकता है। फिलहाल पंत ने भारत के लिए 33 टेस्ट खेले हैं और 43.67 की औसत से 2271 रन बनाए हैं, जिसमें पांच शतक शामिल हैं। इन 33 टेस्ट मैचों में उन्होंने टीम के लिए कुछ यादगार पारियां खेली हैं। वनडे फॉर्मेट में उन्होंने 30 मैच खेले हैं और 34 की औसत से 965 रन बनाए हैं। इसके अलावा वह भारत के लिए 66 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले भी खेले हैं जिसमें 56 पारियों में 3 अर्धशतक के साथ 987 रन उनके नाम दर्ज हैं।

इस सीरीज में कर सकते हैं वापसी

एक रिपोर्ट आई थी कि ऋषभ पंत की 2024 में इंग्लैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम में वापसी की संभावना है। भारत अगले साल जनवरी में घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। रिपोर्ट में इसके अलावा यह भी बताया गया था कि, पंत अगले साल आईपीएल में भी खेलेंगे। घुटने की सर्जरी से गुजरने और रिकवरी के लंबे प्रोसेस के बाद, पंत ने अब चलना शुरू कर दिया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement