Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा के घर पसरा मातम, पत्नी रितिका ने कहा- बिछड़ गया परिवार का साथी

Rohit Sharma's Dog: रोहित शर्मा के परिवार के करीबी सदस्य ने छोड़ा साथ, पत्नी रितिका ने पोस्ट लिखकर जताया अपना दुख।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: January 10, 2023 16:31 IST
Rohit Sharma and Ritika Sajdeh- India TV Hindi
Image Source : RITIKA SAJDEH INSTAGRAM रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह

Rohit Sharma's Dog: रोहित शर्मा चोट और एक लंबे ब्रेक के बाद दोबारा से टीम इंडिया की कमान संभाल चुके हैं। उन्होंने गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में कप्तानी पारी खेलते हुए 83 रनों की अर्धशतकीय पारी और पहले विकेट के लिए शुभमन गिल के साथ मिलकर 143 रन जोड़े। हालांकि रोहित के लिए यह पारी उतनी आसान नहीं थी क्योंकि वह ऐसे समय में बल्लेबाजी कर रहे थे जब उनके घर में मातम पसरा हुआ है। 

पत्नी रितिका हुईं भावुक

दरअसल गुवाहाटी वनडे शुरू होने से पहले ही रोहित शर्मा के बेहद करीबी और पालतू कुत्ते ने परिवार का साथ छोड़ दिया। रोहित और उनके परिवार के लिए यह कितना बड़ा झटका है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रितिका ने न सिर्फ अपने कुत्ते के साथ की कई खूबसूरत तस्वीरों को साझा किया बल्कि एक भावुक पोस्ट भी लिखा। रितिका ने लिखा, "कल हमारे जीवन का अब तक का सबसे कठिन दिन था। हमने अपने जीवन के प्यार को अलविदा कह दिया। आप अब तक के सबसे अच्छे फरबेबी रहे हैं। मेरा पहला प्यार, मेरा पहला बच्चा, अब तक का सबसे कोमल फरबॉल। हमारे जीवन में अब पहले से कम जादू रहेगा।"

सूर्या ने जताया दुख

रितिका के इस पोस्ट पर भारतीय क्रिकेटर और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने भी कमेंट किया। उनके अलावा रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और अजिंक्य रहाणे की पत्नियों ने भी रितिका के लिए कमेंट किया और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

रोहित नहीं छोड़ेंगे टी20

बात करें रोहित की तो बांग्लादेश दौरे पर चोटिल होकर वनडे सीरीज से बाहर होने वाले भारतीय कप्तान ने पहले वनडे की पूर्व संध्या पर मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी 'टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों को छोड़ने' की कोई योजना नहीं है। रोहित ने कहा कि हमें छह टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं, इसमें से तीन खत्म हो गये है। हमें इन खिलाड़ियों पर आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) तक नजर रखने की जरूरत है। आईपीएल के बाद देखेंगे क्या होगा। लेकिन निश्चित तौर पर मैंने किसी प्रारूप को अलविदा कहने का मन नहीं बनाया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement